संजीवनी टुडे

शख्स ने सोनू सूद से कहा- वे उनकी मूर्ति बनवाना चाहते हैं, तो एक्टर ने दिया ये जवाब

संजीवनी टुडे 26-05-2020 09:07:08

कोरोना वायरस से लगे लॉकडाउन से देश के गरीबों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन सोनू सूद ने लगातार इन प्रवासी मजदूरों, कोरोना वॉरियर्स, डॉक्टर्स की मदद की है जिसके बाद से ही सोनू सूद लोगों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहे हैं।


नई दिल्ली। देश में फैले कोरोना वायरस से लगे लॉकडाउन से देश के गरीबों को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है लेकिन सोनू सूद ने लगातार इन प्रवासी मजदूरों, कोरोना वॉरियर्स, डॉक्टर्स की मदद की है जिसके बाद से ही सोनू सूद लोगों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने में कामयाब रहे हैं। 

Sonu Sood

अभिनेता को एक शख्स ने ट्विटर पर बताया कि वे सोनू सूद की मूर्ति बनवाना चाहते हैं जिस पर सोनू के जवाब से भी लोग काफी प्रभावित दिखे। प्रफुल्ल कुमार नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर लिखा, बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर, बहुत बहुत प्यार आपको। सोनू ने भी इसका जवाब देते हुए कहा भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद कर देना। 

इससे पहले एक ट्विटर यूजर ने सोनू सूद के साथ मजाक भी किया था। इस यूजर ने ट्वीट कर सोनू से ठेके पर जाने के लिए मदद मांगी थी। यूजर ने लिखा, 'सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हूं। मुझे ठेके तक पहुंचा दो।' इस बात पर सोनू अपनी हंसी नहीं रोक पाए और उन्होंने जवाब दिया, 'भाई मैं ठेके से घर पहुंचा सकता हूं. जरूरत पड़े तो बोल देना।'

Sonu Sood

इसके अलावा कई यूजर्स ने ट्विटर पर सोनू सूद की सराहना करते हुए उन्हें मजदूरों की मदद करने के लिए दुआएं दी थीं। इसके साथ ही एक्टर्स रवि किशन और स्मृति ईरानी ने भी ट्वीट कर सोनू को बधाई दी और उनके दयालु स्वाभाव की तारीफ की थी। सोनू सूद ने कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुकता फैलाने के साथ-साथ अपना मुंबई के जुहू स्थित होटल मेडिकल स्टाफ और डॉक्टर्स को दे दिया था। इसके अलावा वे लॉकडाउन के बाद से ही हजारों लोगों को भोजन भी करा चुके हैं। 

यह खबर भी पढ़े: करण जौहर के घर में काम करने वाले दो लोग कोरोना पॉजिटिव, 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में निर्माता

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended