संजीवनी टुडे

The Kapil Sharma Show: में फिल्म 'साहो' के प्रमोशन के दौरान तुलसी कुमार ने लगाई आग, दी धांसू परफॉमेंस

संजीवनी टुडे 25-08-2019 18:12:23

मशहूर बाहुबली अभिनेता प्रभास कपिल शर्मा के शो में फिल्म साहो का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान गुलशन कुमार की बेटी और जानी-मानी गायिका तुलसी कुमार ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया।


मुंबई। मशहूर बाहुबली अभिनेता प्रभास कपिल शर्मा के शो में फिल्म साहो का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान गुलशन कुमार की बेटी और जानी-मानी गायिका तुलसी कुमार ने बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर सबका दिल जीत लिया। 

यह खबर भी पढ़े: प्रेग्नेंट है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की ये एक्ट्रेस, शेयर की बेबी

बता दें कि तुलसी अक्सर अपने सुपरहिट गानों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार वो अपनी शानदार परफॉर्मेंस के चलते चर्चा में आ गई हैं। तुलसी ने अपनी इस परफॉर्मेंस की तस्वीरें इंटरने पर भी शेयर की हैं, आइए आपको वो दिखाते हैं।

छवि

तुलसी कुमार कपिल शर्मा के शो पर ग्लैमरस अवतार में पहुंची थीं, जिन्हें देखकर वहां के दर्शकों ने तालियां बजाना शुरू कर दी। तुलसी कुमार के अवतार को देखकर यह कहा जा सकता है कि इस बार शो देखने वाले दर्शकों को खूब मजा आएगा।

छवि

बता दें कि ''द कपिल शर्मा'' के इसी एपिसोड में प्रभास और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म साहो का प्रमोशन करने पहुंचे थे।

छवि

तुलसी कुमार ने अपनी परफॉर्मेंस के दौरान प्रभास के साथ डांस करने का मौका नहीं जाने दिया। जिस समय तुलसी परफॉर्म कर रही थीं,

छवि

उस समय प्रभास सोफे पर बैठे हुए थे। इस बीच तुलसी ने खुद प्रभास का हाथ पकड़कर उन्हें उठाया और दोनों ने मिलकर स्टेज पर तहलका मचा दिया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

सूत्रों के अनुसार तुलसी ने शो में एकदम जॉली अंदाज में एंट्री की थी। तुलसी कुमार का अंदाज इतना शानदार था कि लोग उत्साहित हो उठे। साथ ही यह भी स्पष्ट कर दें कि फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended