संजीवनी टुडे

साउथ के मशहूर दग्गुबाती बनाने वाले हैं इस जानीमानी फिल्म का हिंदी रीमेक

संजीवनी टुडे 16-07-2019 16:59:11

बहुचर्चित तेलुगू कॉमेडी फिल्म ओह बोबी के हिंदी रीमेक को लेकर फिलहाल काफी चर्चाएं चल रही है ऐसे लेकर अब एक नई खबर आयी है कि


मुंबई। बहुचर्चित तेलुगू कॉमेडी फिल्म ‘ओह! बोबी’ के हिंदी रीमेक को लेकर फिलहाल काफी चर्चाएं चल रही है ऐसे लेकर अब एक नई खबर आयी है कि, साउथ के मशहूर अभिनेता राणा दग्गुबाती इस फिल्म की सफलता से काफी प्रभावित है। अब वे इसका हिंदी रीमेक भी बनाना चाहते हैं। 

सूत्रों के मुताबिक फिल्म को लेकर दग्गुबाती का कहना है कि वह इसके हिंदी रीमेक आइडिया के बारे में जरूर विचार करेंगे। बता दें कि दग्गुबाती इस मशहूर तेलुगू कॉमेडी फिल्म 'ओह! बेबी' की कामयाबी से काफी प्रभावित हैं नंदिनी रेड्डी के निर्देशन में बनी फिल्म ओह! बेबी एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कहानी है जो एक सुबह जागती है तो पाती है कि वह एक 24 साल के लड़के के शरीर में है।

बता दें कि फिल्म में समंथा अक्कीनेनी लीड रोल में हैं और यह फिल्म साउथ कोरियन कॉमेडी फिल्म मिस ग्रैनी का आधिकारिक रीमेक है। फिल्म को दर्शकों को खूब पसंद किया और राणा दग्गुबाती ने फिल्म में सुरेश प्रोडक्शन्स के माध्यम से पैसा लगाया है.

राणा ने कहा, "साफ है कि ये एक ऐसी फिल्म है जो कि आपको एक सफर पर ले जाती है. यह एक ऐसी कहानी है जिसे कोरियन भाषा में लिखा गया और इसके बाद तमाम अलग-अलग भाषाओं में इसे अडॉप्ट किया गया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि, दग्गुबाती के अनुसार बदलाव, किरदार और कहानी से आपको ऐसा लगना चाहिए कि चीजें उस दुनिया में हो रही हैं जिससे आप खुद को रिलेट कर सकते हैं। किरदार वैसे होने चाहिए जिनसे लोग खुद को जोड़ कर देख सकें। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended