संजीवनी टुडे

होटल का लाखों का बिल चुकाए बिना भागी ये हीरोइन, पुलिस ने पकड़ा तो...

संजीवनी टुडे 21-03-2019 07:36:47


मुंबई । कन्नड़ फिल्मों की हीरोइन पूजा गांधी पर एक होटल ने फर्जीवाड़े का मामला दर्ज कराया है। बंगलुरु के एक होटल का आरोप है कि पूजा गांधी दो साल पहले उनके होटल में लंबे समय तक ठहरी थीं, जिसका लाखों रु का बिल उन पर बकाया था। होटल के अनुसार, लगातार कोशिशों के बाद भी चार लाख रु की बकाया रकम अभी तक नहीं चुकाई गई है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

cvbcvb

होटल की ओर से अब पूजा गांधी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। मामले के अनुसार, सन 2016 और 2017 के बीच पूजा गांधी अपने सहयोगियों के साथ कई बार बंगलुरु के पांच सितारा होटल द ललित अशोक में ठहरीं, जिसका बिल लगभग 26 लाख हुआ। 

cvbcvb

जानकारी के अनुसार, धीरे धीरे 22 लाख का भुगतान कर दिया गया, लेकिन बकाया चार लाख का भुगतान अब भी शेष है और आरोप है कि पूजा गांधी अब ये रकम चुकाने में आनाकानी कर रही हैं। उधर, इस मामले में पूजा गांधी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उनका कहना है कि उन्होंने वक्त रहते अपने बिलों का भुगतान कर दिया था। पूजा गांधी का कहना है कि जिस रकम की चर्चा हो रही है, ये उन पर नहीं है। 

cvbcvb

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पूजा का दावा है कि होटल के मैनेजमैंट ने माना है कि इस रकम को लेकर गलतफहमी हुई है। पूजा का कहना है कि इस मामले में जबरन उनका नाम घसीटा जा रहा है और उनको बदनाम करने की कोशिश हो रही है। पूजा का कहना है कि जरुरत हुई, तो वे इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने पर विचार करेंगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended