संजीवनी टुडे

अली असगर, हॉबी धालीवाल, हितेन तेजवानी, अनस खान की उपस्थिति में विक्रम संधू की 2 फिल्मों माही और सीज़र का भव्य मुहूर्त

संजीवनी टुडे 12-10-2019 21:32:46

दिव्या फ़िल्म्स क्रिएटिव्स की प्रब सिमरन संधू और निर्देशक विक्रम संधू ने पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव में स्थित फ्यूचर स्टूडियो में अपनी दो फिल्मों माही और सीज़र का शानदार मुहूर्त किया।


मुंबई। दिव्या फ़िल्म्स क्रिएटिव्स की प्रब सिमरन संधू और निर्देशक विक्रम संधू ने पिछले दिनों मुंबई के गोरेगांव में स्थित फ्यूचर स्टूडियो में अपनी दो फिल्मों "माही" और "सीज़र" का शानदार मुहूर्त किया। यहां कई मेहमान और मीडिया कर्मी मौजूद थे। इस मुहूर्त के मौके पर एक्टर गौतम रोड़े, अली असगर, हितेन तेजवानी, पारस बब्बर, फरहान खान, अक्षिता, आकांक्षा आर्या जैसे कलाकार और कई अहम मेहमान मौजूद थे। हंगरी के काउंसलेट जनरल मिस्टर फ्रैंक जरि और डिप्टी हेड ऑफ़ मिशन कौंसल हंगरी इमोला स्सबो इवेंट के मुख्य अतिथि थे। 

यह खबर भी पढ़ें: ​अन्य रिजनल इंडस्ट्री की तरह ओडिशा इंडस्ट्री को भी अच्छा कंटेंट प्रोड्यूस करना चाहिए- काव्या किरण

विक्रम संधू ने यहां बताया कि माही जहां एक रोमांटिक फ़िल्म है वहीं सीज़र एक हॉरर फ़िल्म है। विक्रम संधू और प्रब सिमरन संधू ने मीडिया को बताया कि दोनों फिल्मों की शूटिंग हंगरी और इंडिया में होगी। फिल्म माही के एक रोमांटिक सीन की शूटिंग से इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म माही में कॉमेडियन अली असगर मामा के दिलचस्प रोल में होंगे। काफी समय बाद अली असगर इस मूवी के जरिए बॉलीवुड फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं।

aaa

निर्देशक विक्रम संधू ने बताया कि जैसा कि फिल्म के टाइटल से एहसास हो रहा है माही एक रोमांटिक मूवी होगी। माही में पंजाबी सिंगर अल्फ़ाज़, पारस बब्बर, पंजाबी स्टार हॉबी धालीवाल और अली असगर दिखेंगे।

aaa

सीजर एक हॉरर जौनर का सिनेमा होगा। फिल्म सीजर में मशहूर टीवी एक्टर हितेन तेजवानी भी एक महत्वपूर्ण रोल में होंगे। वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि वह इस फिल्म से अपने कमफर्ट ज़ोन से बाहर निकल रहे हैं। यहां मीडिया से बात करते हुए हितेन तेजवानी ने कहा कि यह तीन दोस्तों की कहानी है जो हॉरर जौनर के इर्दगिर्द घूमती है। फिल्म सीजर में हितेन तेजवानी, अनस खान, फरहान खान नजर आयेंगे।

aaa

कपिल शर्मा के शो में नानी के किरदार से चर्चित रहे एक्टर अली असगर फिल्म 'माही' में मामा के रूप में दिखेंगे। उन्होंने फिल्म के मुहूर्त के अवसर पर हंसते हुए कहा कि बहुत समय बाद मुझे स्क्रीन पर मर्द बनने का मौका मिला है, इसलिये इन दिनों इसकी प्रैक्टिस कर रहा हूंं।" आपको बता दें कि अली असगर अक्सर टीवी शोज में महिला का किरदार निभाते हैं। 'माही' अगले साल रिलीज होगी। गौतम रोड़े यहां पूरी टीम को मुबारकबाद देने आए थे। निशांत खान फिल्म के एक्शन मास्टर होंगे।

फिल्म के कोरियोग्राफर मुदस्सर खान भी इस अवसर पर मौजूद थे, उन्होंने कहा कि फिल्म का गीत संगीत बहुत अच्छा है और वह अपने डांस डायरेक्शन से इसमें चार चांद लगाने की कोशिश करेंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended