संजीवनी टुडे

बॉलीवुड के प्रसिद्द इस डायरेक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला हुआ दर्ज

संजीवनी टुडे 17-05-2018 22:48:56


मुंबई। प्रसिद्द आर्ट डायरेक्टर और निर्देशक नितिन देसाई के खिलाफ ठाणे की वर्तकनगर पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। मामला विहंग डिजिटल वर्ल्ड नामक एडवर्टाइजिंग एजेंसी की तरफ से दर्ज कराया गया है। यह एजेंसी शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग सरनाईक के नाम पर है ।वर्तकनगर पुलिस स्टेशन में दर्ज मामले के अनुसार नितिन देसाई को ठाणे मनपा की तरफ से घोड़बंदर रोड के पातलीपाढ़ा में बनाये जाने वाले थीम पार्क और सावरकर के बॉलीवुड गार्डन का काम मिला था।

नितिन देसाई ने उक्त दोनों की एडवर्टाइजिंग का काम विहंग डिजिटल वर्ल्ड नामक एजेंसी को दिया था। शिकायत के अनुसार विज्ञापन के एवज में प्रति माह 17 लाख 25 हजार रूपये के हिसाब से तीन माह का कुल 51लाख 75 हजार देसाई की तरफ कंपनी को दिया जाना था। लेकिन कंपनी की तरफ से राकेश शिंदे ने अपने रुपयों की मांग की तो देसाई रूपये देने में टालमटोल करने लगे। शिंदे के अनुसार रूपये न मिलता देख उन्होंने स्थानीय शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के जरिये नितिन देसाई से बातचीत की जिसके बाद देसाई ने विगत 6 अप्रैल को 25 लाख का एक चेक दिया।

शिंदे ने एजेंसी के ठाणे भारत सहकारी बैंक के एकाउंट में जमा किया तो चेक बाउंस हो गया। इसके बाद शिंदे ने देसाई से सम्पर्क करने की कोशिश की लेकिन उनका संपर्क नहीं हुआ और मोबाईल फोन बंद था। शिंदे ने उनके मुलुंड आफिस में संपर्क किया तो आफिस बंद मिला। शिंदे ने आरोप लगाया है की देसाई की तरफ से उसको उसका बिल नहीं देना था इसलिए देसाई ने उनकी कंपनी एनडी वर्ल्ड के महिंद्रा कोटक बैंक के बंद एकाउंट का जानबूझकर चेकएडवर्टाइजिंग एजेंसी विहंग डिजिटल वर्ल्ड को दिया था। वर्तकनगर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस बारे में नितिन देसाई से उनके मोबाईल नंबर पर सम्पर्क कोशिश की गयी तो वह नंबर बंद मिला।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

इसके अलावा उनके आफिस में सम्पर्क किया गया तो उनकी पी ए लवीना ने देसाई से बात कराने की बात कही लेकिन उसने न तो बात कराया और न ही उनका कोई दूसरा नंबर दिया। इस बारे में देसाई की कंपनी एन डी आर्ट वर्ल्ड की तरफ से हरीश पटेल और वेंकटेशन अयंगर ने बात की और उनक कहना था की विहंग की तरफ से जिस चेक का जिक्र किया गया है वह चेक नवंबर 2016 में गुम गया था। वेंकटेशन अयंगर के अनुसार देसाई के खिलाफ फर्जी मामला दर्ज किया गया है और उसमे कोई सच्चाई नहीं है। 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now