संजीवनी टुडे

पुलवामा पर पहली फिल्म की योजना तैयार हुई

संजीवनी टुडे 20-03-2019 16:37:51


मुंबई। पुलवामा हमले की घटना से जहां देश सन्न रह गया, वहीं फिल्म इंडस्ट्री में इस घटना को लेकर फिल्मों के निर्माण का सिलसिला शुरु हो गया। अब जानकारी मिली है कि देश की सेना के चालीस से ज्यादा जवानों को शहीद करने वाले इस आतंकवादी हमले के बैकग्राउंड पर बनने जा रही पहली फिल्म की योजना का खाका तैयार हो गया है। इस फिल्म का निर्माण संजय लीला भंसाली की कंपनी करने जा रही है और केदारनाथ का निर्देशन करने वाले अभिषेक कपूर इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अब संकेत मिले हैं कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए इशान खट्टर के साथ संपर्क किया गया है। इशान खट्टर की टीम ने पुष्टि की है कि इस फिल्म का प्रस्ताव मिला है, लेकिन कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। अभी ये साफ नहीं हुआ है कि क्या इस फिल्म में इशान को विंग कमांडर अभिनंदन के तौर पर प्रोजेक्ट किया जाएगा, जिनको पाक सेना ने बंधक बनाया था और बाद में वे भारत लौटकर आए थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

ये भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म की तुलना विकी कौशल को लेकर बनी फिल्म ऊरी से होगी, जो दो साल पहले पाक अधिकृत कश्मीर के आतंकवादी अड्डो के खिलाफ भारतीय सेना के कमांडो आप्रेशन पर आधारित थी और फिल्म को बाक्स आफिस पर बड़ी सफलता मिली थी। इस फिल्म का संवाद हाउज जोश देश भर में लोकप्रिय हुआ था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कई मौकों पर इस संवाद का उल्लेख किया था। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended