संजीवनी टुडे

मोस्ट अवेटेड भोजपुरी फिल्‍म 'विवाह' के फर्स्ट लुक ने मचाया तहलका

संजीवनी टुडे 29-07-2019 18:00:51

पारिवारिक फिल्‍मों में पहचान बना चुके प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म के इस धांसू फर्स्‍ट लुक के सामने आते ही फिल्‍म को लेकर सिने जगत में उत्‍सुकता तेज हो गई है।


मुंबई। प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी और आकांक्षा अवस्थी की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘विवाह’ का फर्स्‍ट जारी हो चुका है,इसमें प्रदीप पांडे चिंटू अपनी दुल्‍हन संचिता बनर्जी के साथ शादी वाले गेटअप में नजर आ रहे हैं. पारिवारिक फिल्‍मों अपनी पहचान बना चुके प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म के इस धांसू फर्स्‍ट लुक के सामने आते ही फिल्‍म को लेकर सिने जगत में उत्‍सुकता तेज हो गई है। 

फिल्म को मंजूल ठाकुर ने निर्देशित किया हैं वहीं इसके निर्माता प्रदीप सिंह हैं फिल्‍म अभी रिलीज हुई नहीं है, लेकिन इसको लेकर चर्चाएं खूब हो रही हैं, और यह जल्‍द ही रिलीज होने वाली है.

सूत्रों के मुताबिक फिल्‍म ‘विवाह’ पर पूरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की नजर है, क्‍योंकि लगभग 20 साल बाद एक बार फिर से वैवाहिक संस्‍कारों से लबरेज फैमली ड्रामा वाली फिल्‍म दर्शकों को देखने को मिलेगी, इस फिल्‍म की कहानी पर प्रदीप सिंह ने बेहद मेहनत की. इस फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक बेहद आकर्षक है, जो किसी का भी ध्‍यान अपनी ओर खींचने में सफल है। 

बता दें कि फिल्म का निर्माण बेहद भव्‍य पैमाने पर हुआ है, इसके अलावा लंबे समय बाद पाखी हेगड़े बिग स्‍क्रीन पर नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म शाहिद कपूर और अमृता राव स्‍टारर हिंदी फिल्‍म ‘विवाह’ की याद दिला सकती है, लेकिन फिल्‍मकारों का कहना है कि उनकी फिल्‍म बिलकुल अलग है।

ख़बरें है कि यह फिल्‍म भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में एक माइलस्‍टोन बनेगी, क्‍योंकि इसमें भोजपुरिया समाज और उसके संस्‍कार के मर्म को पर्दे पर उतारा गया है. बतौर निर्माता हमें पूरी उम्‍मीद है कि हमारी इस फिल्‍म को लोगों का भरपूर प्‍यार मिलेगा. यह फिल्‍म खासकर महिला दर्शकों की पहली पसंद बनने वाली है। 

फिल्म के बारे में निर्देशक मंजूल ठाकुर ने कहा कि सिनेमा की सार्थकता हमारी फिल्‍म ‘विवाह’ में दर्शकों को देखने को मिलेगी, जिसमें मनोरंजन के साथ-साथ बहुत कुछ दर्शकों को मिलने वाला है, जिसके लिए फिल्‍म की पूरी कास्‍ट ने जमकर मेहनत की है. तब जाकर हम एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आज तैयार हैं, जो जल्‍द ही सिनेमाघरों में होगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि फिल्‍म में संगीत छोटे बाबा और मधुकर आनंद का है, वहीं फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, संचिता बनर्जी, पाखी हेगड़े के साथ काजल राघवनी, आकांक्षा अवस्‍थी, ऋतु पांडे, किरण यादव, अवधेश मिश्रा और संजय महानंद मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended