संजीवनी टुडे

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई नई फिल्में, देखें कमाई लिस्ट

संजीवनी टुडे 16-03-2019 16:41:03


मुंबई। इस शुक्रवार को बॉलीवुड की आधा दर्जन से ज्यादा फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन पहले दिन बाक्स आफिस पर ये सभी फिल्में ढेर हो गईं। नवाजुद्दीन की फिल्म फोटोग्राफ पहले दिन सिर्फ 22 लाख रु. ही कमा सकी, तो राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर को पहले दिन सिर्फ 7 लाख रु. मिले। अली फजल की फिल्म मिलन टाकीज को पहले दिन सिर्फ 10 लाख रु. मिले। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आपको बता दें कि कश्मीर पर बनी फिल्म हामिद, कामेडियन अभिषेक कृष्णा की फिल्म शर्मा जी की लग गई की कमाई लाख रु. से भी कम रही। एक वाक्य में कहा जाए तो सभी फिल्में पहले ही दिन बाक्स आफिस के मुकाबले से बाहर हो गईं।दूसरी तरफ पहले से ही बाक्स आफिस पर कायम फिल्मों में सुजाय घोष की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बदला की कमाई 41.75 करोड़ हो गई है। 

पहले सप्ताह में इस फिल्म की कमाई 38 करोड़ रही। कार्तिक आर्यन की फिल्म लुकाछुपी की अब तक कुल कमाई 76.86 करोड़ हो गई, तो इंद्र कुमार की कामेडी फिल्म टोटल धमाल 145.71 करोड़ की कमाई कर चुकी है। अगले सप्ताह अक्षय कुमार की फिल्म केसरी रिलीज होने जा रही है, जो इन फिल्मों के लिए कड़ी चुनौती होगी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

फिल्म कारोबार के जानकारों का मानना है कि नई फिल्मों के निराशाजनक प्रदर्शन का फायदा बदला को सबसे ज्यादा होगा। साथ ही लुका छुपी और टोटल धमाल जैसी फिल्मों को भी इसका फायदा मिलेगा।

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended