संजीवनी टुडे

अमिताभ और चिरंजीवी की फिल्म के सेट पर शार्ट सर्किट से लगी आग, बाद में हुआ कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 04-05-2019 08:47:23


नई दिल्ली । साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, नयनतारा, विजय सेतुपति, सुदीप, जगपति बाबू और तमन्ना भाटिया स्टारर फिल्म सेरा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है। लेकिन फिल्म के सेट पर आग लग गई, इस दौरान सेट पर कोई नहीं थी, इसलिए यूनिट के लोग सुरक्षित रहे। 

bnnnn

जानकारी के अनुसार, चिरंजीवी के फार्महाउस पर ही इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक सेट तैयार किया गया था। शुक्रवार की दोपहर को लोगों ने इस सेट से धुआं उठते देखा, तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के साथ फायर बिग्रेड की गाडियां घटना स्थल पर पंहुच गईं और जल्दी ही आग पर काबू पा लिया गया। बताया जाता है कि लंच ब्रेक होने की वजह से सेट के आसपास कोई नहीं था। शुरुआती जांच में शार्ट सर्किट को आग लगने का कारण माना गया, लेकिन अच्छी बात ये रही कि आग ज्यादा नहीं फैली। 

bnnnn

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

इस सेट पर चिरंजीवी की नई फिल्म सेरा नरसिम्हा रेड्डी की शूटिंग हो रही थी। आंध्र प्रदेश के महान स्वतंत्र सेनानी की जिंदगी पर बन रही इस फिल्म का निर्माण चिरंजीवी के बेटे रामचरन तेजा कर रहे हैं। ये पहला मौका है, जब अमिताभ बच्चन किसी तेलुगु फिल्म में काम कर रहे है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended