संजीवनी टुडे

फिल्म 'हेराफेरी' टीम वर्क का एक परफेक्ट उदाहरण है- सुनील शेट्टी

संजीवनी टुडे 09-04-2020 22:45:24

अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत एक्शन हीरो के रूप में की थी और फिर उन्होंने 2000 में फिल्म हेराफेरी के साथ कॉमेडी फिल्मों में कदम रखा।


मुंबई। अभिनेता सुनील शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत एक्शन हीरो के रूप में की थी और फिर उन्होंने 2000 में फिल्म 'हेराफेरी' के साथ कॉमेडी फिल्मों में कदम रखा। हाल में प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित फिल्म 'हेराफेरी' ने 20 साल पूरा किया है। फिल्म में निभाए गए  राजू (अक्षय कुमार), बाबू भाई (परेश रावल) और श्याम (सुनील) के यादगार किरदार आज भी दशकों के जेहन में बसे हैं। सुनील शेट्टी का कहना है कि इस फिल्म के सफलता का कारण फिल्म की सादगी है।

'हेराफेरी' एक ऐसी फिल्म है, जिसमें एक्शन हीरो कॉमेडी कर रहे थे और उन्होंने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। फिल्म का हर सीन और डायलॉग लोगों को आज भी हंसाता है। सुनील ने कहा कि स्क्रिप्ट, लेखन, संवाद, प्रियदर्शन और पूरी टीम ने शानदार ढंग से काम किया। 'हेराफेरी' परफेक्ट टीम वर्क का एक आदर्श उदाहरण है। 

'हेराफेरी' के शूटिंग के दिनों को याद करते हुए सुनील ने कहा कि मुझे नहीं पता कि फिल्म कैसे बनी, यह बस हो गया। हम हर सुबह सेट पर पहुंचे थे, पोशाक हमें दी गई थी। अक्षय कुमार, मैं और परेश जी लगातार साथ-साथ थे, लगातार हम लाइनों की रिहर्सल कर रहे थे। प्रियदर्शन एक शख्स हैं जो जानते थे कि कब कट करना है। निर्देशक हमें दोपहर को कागज पर सोने के लिए कहेंगे, इसलिए हम अखबारों पर सोते थे। 

बॉक्स ऑफिस पर 'हेराफेरी' के सफलता के बाद निर्माता ने इसे फ्रेंचाइजी का रूप दे दिया। इसकी सीक्वल फिल्म 'फिर हेराफेरी' साल 2006 में आई थी और सुपरहिट रही थी। अब 'हेराफेरी 3'  की चर्चा है। सुनील शेट्टी बताया है कि वो 'हेराफेरी 3'  के लिए काफी उत्साहित हैं।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में डाॅक्टर निकला कोरोना पाॅजीटिव, मेरठ में परिवार क्वारेंटाइन

यह खबर भी पढ़े: डॉक्टर के बाद अब पत्नी और बेटी ने भी दी कोरोना को मात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended