संजीवनी टुडे

फिल्म 'दे दनादन' की एक्ट्रेस ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप

संजीवनी टुडे 06-03-2019 14:35:37


मुंबई । बालीवुड में वक्त वक्त पर घरेलू हिंसा के मामले सामने आते रहते हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ा है। अपने दौर की मशहूर मॉडल और अभिनेत्री आरजू गोवत्रिकर ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है। मिली जानकारी के अनुसार, आरजू ने अपने पति सिद्धार्थ पर शराब के नशे में उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 260000/- में , 12 माह की आसान किस्तों में कॉल  9314166166

VBCV

आरजू गोवत्रिकर ने वरली पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। आरजू और सिद्धार्थ ने 2010 में लव मैरिज की थी। आरजू का आरोप है कि शादी के बाद कुछ वक्त तक उन दोनों के बीच सब कुछ सामान्य रहा, लेकिन बाद में उनके पति की नशे की लत उनके रिश्तों को प्रभावित करने लगी। आरजू का कहना है कि इसी लत को लेकर दोनों के बीच बहस हुई और फिर सिद्धार्थ ने उनके साथ मारपीट की।

VBCV

उनका ये भी आरोप है कि सिद्धार्थ ने उनके पांच साल के बेटे को जबरदस्ती अपने पास रखा है। साथ ही आरजू ने प्रमाण के तौर पर सीसीटी कैमरों की फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराई है। उधर, आरजू के पति सिद्धार्थ ने खुद को बेकसूर बताया है। सिद्धार्थ का कहना है कि वे आरजू के साथ एक सीन की प्रैक्टिस कर रहे थे। 

VBCV

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सिद्धार्थ के मुताबिक, आरजू एक क्राइम शो में काम करने जा रही थीं और उनके कहने पर ही वे इसके लिए एक सीन की रिहर्सल कर रही थीं। सिद्धार्थ का कहना है कि वे बेकसूर हैं और पुलिस जांच में हकीकत सामने आ जाएगी। आरजू की बहन अदिति गोवत्रिकर भी मशहूर अभिनेत्री हैं और उन्होंने अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की फिल्म दे दनादन सहित कई हिंदी फिल्मों में काम किया है।

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended