संजीवनी टुडे

फिल्म 'बंटी और बबली 2' की डबिंग हो चुकी पूरी, बड़े पर्दे पर लोगों को करेगी काफी मनोरंजन

संजीवनी टुडे 14-10-2020 06:06:00

रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की फिल्म बंटी और बबली 2 की डबिंग पूरी हो चुकी है। अब फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।


मुंबई। रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ की फिल्म 'बंटी और बबली 2' की डबिंग पूरी हो चुकी है। अब फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा है कि सभी कलाकारों ने फिल्म के लिए डबिंग पूरी कर ली है। फिल्म बड़े पर्दे पर लोगों को काफी मनोरंजन करेगी। फिल्म 'बंटी और बबली 2' जल्द ही रिलीज होगी।

अभिनेत्री शरवरी वाघ फिल्म 'बंटी और बबली 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। वहीं वरुण शर्मा की भी बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है। अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी इस फिल्म में बंटी का किरदार निभाएंगे, जबकि शरवरी बबली की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान सीनियर ठग की भूमिका में होंगे। यह फिल्म पहले 26 जून को रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना के वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

फिल्म 'बंटी और बबली 2' वरुण शर्मा द्वारा निर्देशित एवं आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। यह फिल्म साल 2005 में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' का सीक्वल है। सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 11 साल बाद इस फिल्म में नजर आएगी। सैफ और रानी की जोड़ी पहले फिल्म हम तुम, ता रा रम पम और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में नजर आ चुकी है।

यह खबर भी पढ़े: बॉलीवुड के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणी पर फिल्मी हस्तियां पहुंचीं दिल्ली हाईकोर्ट

यह खबर भी पढ़े: कंगना रनौत ने शेयर की तस्वीर, बोली- मेरा घर अवैध रूप से टूटने से फैंस काफी दुखी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended