संजीवनी टुडे

गली बॉय के निर्माता दर्शकों के लिए ले कर आये है एक खास सरप्राइज

संजीवनी टुडे 18-01-2019 16:39:51


जोया अख्तर के निर्देशन में बनी "गली बॉय" अपने दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए तैयार है। हाल ही में रिलीज हुए फ़िल्म के गीत "अपना टाइम आयेगा" की भारी सफलता के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आ रहे हैं।

फिल्म की घोषणा के बाद से ही गली बॉय सुर्खियों में बनी हुई है। इंटरनेट पर ट्रेलर और पहला गाना हिट होने के साथ, गली बॉय वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म में से एक बन गयी है।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

शानदार प्रतिक्रिया के बाद, निर्माता अब अपने दशकों के लिए एक ख़ास सरप्राइज ले कर आये है। दुनिया भर के प्रशंसक सोशल मीडिया पर फिल्म पर अपने प्यार और प्रशंसा की बौछार कर रहे हैं और बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे है।

गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। पहली बार बड़े पर्दे पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आने वाले अभिनेता रणवीर सिंह फ़िल्म में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे हैं।

गली बॉय में आलिया भट्ट भी हैं जो एक्सेल एंटरटेनमेंट और जोया अख्तर के साथ पहली बार अभिनय कर रही हैं और फिल्म में अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित "गुली बॉय" 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended