संजीवनी टुडे

योगी आदित्यनाथ का किरदार आएगा परदे पर

संजीवनी टुडे 04-05-2019 16:03:52


मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म आगामी 24 मई को रिलीज होगी, इस बीच भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रैंड नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का किरदार भी फिल्मी परदे पर आएगा। मिली जानकारी के अनुसार, जैगम इमाम ने एक फिल्म बनाई है, जो बनारस शहर के एक मूर्तिकार पर आधारित बताई जाती है।

इस फिल्म में एक किरदार योगी आदित्यनाथ का है और इस किरदार को अभिनेता कुमुद मिश्रा ने निभाया है। कुमुद मिश्रा ने अय्यारी, धोनी, जाली एलएलबी 2, मुल्क जैसी फिल्मों में काम किया है। जैकब इमाम का कहना है कि इस फिल्म का ये मुख्य किरदार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के व्यक्तित्व से प्रेरित है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कुछ दिनों पहले भी योगी आदित्यनाथ पर एक फिल्म बनाने की चर्चा हुई थी और उस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर जारी हुआ था। इस पोस्टर में भगवाधारी एक व्यक्ति का एक हाथ गाय के ऊपर और दूसरे हाथ में रिवाल्वर दिखाई गई थी।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

कहा जाता है कि योगी और भारतीय जनता पार्टी की आपत्ति के बाद उस पोस्टर को हटा दिया गया और बाद में उस फिल्म का निर्माण ही बंद हो गया। कुमुद मिश्रा जिस फिल्म में योगी आदित्यनाथ के रुप में नजर आएंगे, उस फिल्म की रिलीज तारीख अभी तक तय नहीं हुई है। निर्देशक जैगम इमाम का कहना है कि मई के अंत में रिलीज डेट की विधिवत घोषणा की जाएगी। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended