संजीवनी टुडे

बलात्कार पर बने कानून को लेकर आग बबूला हुई ये एक्ट्रेस, कहा- जब लिंग पर आधारित अपराधों की रिपोर्टिंग की जाती है...

संजीवनी टुडे 23-08-2019 09:18:56

ऋचा अक्सर अपने बेबाक बयानों से सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो जाती हैं। उन्होंने हाल ही में फिर एक बार बलात्कार पर बने कानून को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में है। उनके पास फिल्मों के भी कई प्रोजेक्ट है। ऋचा की आने वाली फिल्मों में साउथ की स्टार शकीला की बायोपिक, अक्षय खन्ना के साथ सेक्शन 375, अनुभव सिन्हा की फिल्म अभी तो पार्टी शुरु हुई है।  

यह खबर भी पढ़े:'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सोनू का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस, देखें PICS

DFGDFG

बता दें कि ऋचा अक्सर अपने बेबाक बयानों से सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो जाती हैं। उन्होंने हाल ही में फिर एक बार बलात्कार पर बने कानून को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

DFGDFG

एक्ट्रेस ने कहा कि, 'भारत में जब लिंग पर आधारित अपराधों की रिपोर्टिंग की जाती है तो कई समस्याएं आती हैं। बलात्कार के मामलों में आंकड़े और भी चिंताजनक हैं। हमारे यहां समाजिक दबावों की वजह से भी मामले को रिपोर्ट नहीं किया जाता है। बलात्कार को 'इज्जत लूटना' या 'नाक कटना' की तरह लिया जाता है। इस व्यवस्था को ठीक करने के लिए हमें चीजों को कई एंगल से देखना होगा। समाज को और अधिक जागरूक होने की जरूरत है।' 

DFGDFG

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

उन्होंने आगे कहा, 'यह आश्चर्यजनक है कि पुलिस ऐसे मामलों में एफआईआर दर्ज नहीं करना चाहती। निर्भया मामले के बाद बलात्कार कानून में संशोधन किए गए थे लेकिन इसका पालन कितना सफल रहा है यह देखने की जरूरत है।' 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended