संजीवनी टुडे

#MeToo अभियान को लेकर इस एक्ट्रेस ने कहा- मैं भी यौन उत्पीड़न का शिकार...

संजीवनी टुडे 09-11-2018 02:01:00


मुंबई । बॉलीवुड की अभिनेत्री कल्कि कोचलिन ने #MeToo अभियान का समर्थन किया है। कल्कि का कहना है कि वह खुद भी इस तरह की चीजों का सामना कर चुकी हैं। 

gdfgdf

उन्होंने बताया कि महिलाओं के साथ उत्पीड़न होता है और उन्हें अपना मुंह बंद करने के लिए धमकियां दी जाती हैं। लेकिन अब महिलाएं अपने डर को खत्म करना चाहती हैं। इस आंदोलन ने यह साबित कर दिया है कि क्या हो सकता है और क्या नहीं। साथ ही कल्कि का कहना है कि  महिलाएं जो बोल रही हैं वह सच है अपने साथ हुए व्यवहार की वजह से वह मानसिक तनाव भी झेल रही हैं। 

 

cbxcxccvx

कल्कि का कहना है उत्पीड़न के कंकाल कोठरी से बाहर आने शुरु हो गए हैं। अब महिलाएं अब साथ हुए हादसों के बारे में बात करने पर शर्मिंदा नहीं है। मीटू आंदोलन ने लोगों को रास्ता दिया है। बता दें कि कल्कि ने कुछ साल पहले ही #MeToo अभियान पर अपनी जिंदगी का सच सबके सामने रखा था। उनका कहना है कि वह बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार हुई हैं। उन्हें इस लड़ाई में बहुत कुछ झेलना पड़ा। 

 

cbxcxccvx

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बता दें कि कुछ दिन पहले कल्कि ने #MeToo अभियान को लेकर बयान दिया था। जिसमें कल्कि ने कहा था कि अभियान लोगों के लिए एक क्षति है। मेरे कई सारे प्रोजेक्ट अस अभियान के तहत रुके हुए हैं। लेकिन कुछ चीजों को सुधारा नहीं गया तो देर हो जाएगी । साथ ही क्लकि का यह भी कहना था कि मेरे करीबी दोस्त अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी पर भी इस अभियान के तहत कई आरोप लगे हैं। कल्कि का कहना था कि अगर कोई आरोपी है तो उसको सजा जरूर मिलनी चाहिए। 

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended