संजीवनी टुडे

'डायन' की एक्ट्रेस ने मोहित पर लगाया गलत तरीके से छूने का आरोप

संजीवनी टुडे 09-03-2019 08:41:35


मुंबई । पिछले साल मीटू के आंदोलन में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े दिग्गजों के नाम बेपरदा होने से हड़कंप मच गया था। इस साल मीटू के मामलों में न सिर्फ कमी आई है, बल्कि जो महिलाएं इस तरह के मामले उठा रही हैं, उनको भी आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। 

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

cvbcvbcv

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने शो डायन में उनके साथ काम करने वाले अभिनेता मोहित मल्होत्रा पर उनको गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। दो दिनों के बाद टीना दत्ता ने सफाई दी कि उनके और मोहित के बीच सुलह सफाई हो गई है और अब उनको मोहित के साथ कोई परेशानी नहीं है। अब टीना के इस रवैये को लेकर आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। सिने वर्कर यूनियनों से जुड़े हुए अशोक पंडित ने टीना दत्ता के रवैये को अफसोसनाक बताते हुए कहा कि इस तरह से अपनी निजी खुन्नस निकालने के लिए मीटू आंदोलन का दुरुपयोग करने की इजाजत नहीं होनी चाहिए। 

cvbcvbcv

उन्होंने कहा कि टीना दत्ता ने जिस तरह से दो दिनों में अपनी बातों को पलटा है, उससे ऐसा लगता है कि ये सब एक मजाक है। अशोक पंडित ने कहा कि ऐसे वाक्ये महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान से जुड़े इस महत्वपूर्ण आंदोलन की गरिमा को घटाने का काम करते हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि इस तरह की घटनाएं होती रहीं, तो फिर मीटू की शिकायतों को गंभीरता से लेना कम कर देंगे। 

cvbcvbcv

अशोक पंडित ने हाल ही में मीटू के एक और मामले में फिल्मकार विपुल शाह का समर्थन किया था। विपुल शाह को लेकर पिछले साल उस वक्त मीटू का मामला आया था, जब उनकी नई फिल्म नमस्ते इंग्लैंड रिलीज होने वाली थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उस वक्त एक एक्ट्रेस ने विपुल शाह पर रोल देने के लालच में छेड़खानी का आरोप लगाया था। अशोक पंडित का कहना है कि जब जांच की बात आई, तो विपुल शाह जांच के लिए तैयार हो गए, लेकिन उन पर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस आगे नहीं आई, लिहाजा विपुल शाह को मीटू के मामले से बरी कर दिया गया। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended