संजीवनी टुडे

'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर नोरा फतेही के साथ टेरेंस लुईस ने की ऐसे हरकत, VIDEO देख बुरी तरह भड़क गए यूजर्स

संजीवनी टुडे 28-09-2020 08:40:14

नोरा फतेही इंडियाज बेस्ट डांसर में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। शो में मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ मेहमान बनकर पहुंचे थे।


नई दिल्ली। इंडियाज बेस्ट डांसर की जज मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने घर पर आराम कर रही है। क्योंकि कुछ दिनों पहले वह कोरोना पॉजिटिव हो गई थी, इसलिए इस शो में उनकी जगह नोरा फतेही 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं।  

Nora Fatehi

वहीं, सोशल मीडिया पर इस शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शो के दूसरे जज और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस उनके हिप्स पर हाथ रखते हुए नजर आ रहे हैं। ये वायरल वीडियो 12 सितंबर को सोनी टीवी पर प्रसारित हुए 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का बताया जा रहा है।  

इस शो में मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के साथ मेहमान बनकर पहुंचे थे। हालांकि वीडियो में देखा जा सकता है कि टेरेंस लुईस ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया है और नोरा ने भी इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

Nora Fatehi

हालांकि इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में हंगामा मचा हुआ है। कुछ यूजर्स का गुस्सा टेरेंस लुईस पर भड़क उठा और वे उन्हें ट्रोल करने लगे। कुछ यूजर्स ने कहा कि यही बॉलीवुड का असली चेहरा है। कुछ यूजर्स ने कहा कि टेरेंस से ऐसी हरकत की उम्मीद नहीं थी। 

Nora Fatehi

वहीं एक अन्य शख्स ने कहा, अगर हाथ गलती से भी लगा, ऐसा कहा जाए तो आप पहले देखिए कि प्रणाम करते समय दोनों हाथ एक साथ मूव करते हैं और हाथ सीधे आने चाहिए उसका हाथ टेढ़ा कैसे आ गया? 

Nora Fatehi

एक शख्स ने लिखा, 'नोरा फतेही से भी क्या उम्मीद कर सकते हैं, वो बुलिवुड से ताल्लुक रखती है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'एक ही थाली के चट्टे-बट्टे..कोई साफ सुथरा नजर नहीं आता।'

Nora Fatehi

एक अन्य यूजर ने लिखा कि नोरा फतेही आपने उनसे कुछ क्यों नहीं कहा? क्या आपको अपने करियर की चिंता सता रही थी, जिसकी वजह से आप चुप रह गईं।

Nora Fatehi

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही नोरा फतेही अजय देवगन के साथ फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। 

यह खबर भी पढ़े: करण जौहर की पार्टी की सच्चाई आई सामने, फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended