संजीवनी टुडे

द बॉडी से 'खुदा हाफिज' सॉन्ग का टीजर आउट, कल रिलीज होगा सॉन्ग

संजीवनी टुडे 05-12-2019 18:01:00

द बॉडी के मेकर्स ने फिल्म के हिट सॉन्ग जैसे कि आइना, मैं जनता हूं और झलक दिखलाजा रीलोडेड शेयर करने के बाद, एक और नया सॉन्ग खुदा हाफ़िज़ कल रिलीज करने वाले है। सॉन्ग का टीज़र आउट हो गया हैं।


मुंबई। यह फिल्म स्पैनिश थ्रिलर 'El Cuerpo' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म की कहानी सस्पेंस से भरपूर है। मेकर्स फिल्म केेेे तीन सॉन्ग 'आइना' और 'मैं जानता हूंं' और 'झलक दिखलाजा रीलोडेड' पहले ही रिलीज कर चुके हैं। और अब मेेेकर्स ने इसका चौथा नया सॉन्ग 'खुदा हाफिज' कल यानी कि गुरुवार को रिलीज करेंगे। 

यह खबर भी पढ़े: टीवी एक्ट्रेस के साथ एक मनचले ने रेलवे स्टेशन पर की मारपीट, photo वायरल

इमरान हाशमी ने अपने सोशल मीडिया पर नये गाने के टीज़र को शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "गुडबाय हमेशा के लिए नहीं होता हैं और वे निश्चित रूप से इंड तो नहीं होते है #KhudaHaafiz आउट टुमॉरो।"
 
फिल्म में ऋषि कपूर, इमरान हाशमी, शोभिता धूलिपाला, रुखसार रहमान और वेधिका लीड रोल में हैं। फिल्म में शोभिता धुलिपाला, इमरान की पत्नी माया की भूमिका निभा रही हैं तो वेधिका उस लड़की का किरदार निभा रही है, जिससे इमरान प्यार करते रहते हैं। और ऋषि कपूर एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 
 
यह खबर भी पढ़े:
संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने मां ऋचा शर्मा की 40 साल पुरानी फोटो की शेयर

फिल्म की कहानी जेठू जोसेफ ने लिखी है, और डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया है। और इसे सुनीर खेतरपाल प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा इमरान जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'चेहरे' में भी नजर आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended