संजीवनी टुडे

संजय गुप्ता की फिल्म 'मुंबई सागा' के लिए टीम तैयार

संजीवनी टुडे 14-06-2019 17:56:32

निर्देशक संजय गुप्ता ने गुरुवार को मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर नई फिल्म बनाने की घोषणा की थी, जिसमें मुख्य भूमिकाओं के लिए जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी को साइन किया गया है। ये दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं।


मुंबई। निर्देशक संजय गुप्ता ने गुरुवार को मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर नई फिल्म बनाने की घोषणा की थी, जिसमें मुख्य भूमिकाओं के लिए जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी को साइन किया गया है। ये दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। शुक्रवार को फिल्म की टीम से कुछ और नाम सामने आए हैं। 

इस फिल्म में जान अब्राहम और इमरान हाशमी के साथ सुनील शेट्टी, जैकी श्राफ, प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, गुलशन ग्रोवर और अमोल गुप्ता भी काम करने जा रहे हैं। फिल्म का टाइटल मुंबई सागा तय हुआ है। संजय गुप्ता के साथ टी सीरिज और संगीता अहिर फिल्म के निर्माताओं में है। अगले महीने मुंबई में फिल्म की शूटिंग शुरु होने जा रही है। 

फिल्म की टीम से जुडे सूत्रों के अनुसार, फिल्म में दो हीरोइनों का चयन होना है और एक आइटम सांग के लिए अलग से चयन होना है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी, लेकिन इसकी रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है। बताया जाता है कि ये फिल्म मुंबई के अस्सी के दशक के उस माहौल पर है, जब इस महानगर में अंडरवर्ल्ड का बोलबाला था और कई गैंग सक्रिय हुआ करती थीं। 

विगत पच्चीस सालों में 17 फिल्मों के साथ जुडे रहे संजय गुप्ता इसे अपनी सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म मानते हैं और कहते हैं कि उनकी इस फिल्म के चरित्र लोगों को बांधकर रख देंगे। संजय गुप्ता एक वक्त संजय दत्त के सबसे करीबी दोस्तों में माने जाते थे। संजय दत्त की फिल्म आतिश से ही संजय गुप्ता ने निर्देशन में कदम रखा था। 

आतिश के बाद संजय दत्त के साथ उन्होंने खौफ, प्लान, जंग, जिंदा, कांटे, मुसाफिर और शूटआउट एट लोखंडवाला फिल्में बनाईं। बाद में दोनों का झगड़ा हो गया और दोस्ती का रिश्ता टूट गया। संजय गुप्ता की पिछली दो फिल्में जज्बा और काबिल थीं। बॉक्स ऑफिस पर दोनों को औसत सफलता मिली थी। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended