संजीवनी टुडे

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक में नजर आएगी कंगना रनौत

संजीवनी टुडे 23-03-2019 13:41:38


नई दिल्ली । तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता  शानदार अभिनेत्री थीं। हमने उन्हें बहुत पहले ही खो दिया। उनकी कमी खलती है। 24 फरवरी 1948 को जन्मी जयललिता जयराम भारतीय 24 राजनीतिज्ञ तथा तमिलनाडु की मुख्यमंत्री थीं। वो दक्षिण भारतीय राजनैतिक दल ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्ना द्रमुक) की महासचिव थीं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

CVBV

राजनीति में आने से पहले वो अभिनेत्री थीं और उन्होंने तमिल के अलावा तेलुगू, कन्नड और एक हिंदी तथा एक अँग्रेजी फिल्म में भी काम किया है। 5 दिसम्बर 2016 को रात 11:30 बजे एक निजी अस्पताल में इनका निधन हो गया था। इनकी मौत को लेकर कई तरह के आरोप लगते रहे हैं जिसकी जांच अभी भी चल रही है। ऐसा भी दावा किया जाता है की साजिश के तहत उन्हें मारा गया है। 

CVBV
   
खबर मिली हैं कि तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक बनाई जा रही है। इस बायोपिक को लेकर मेकर्स खासा उत्साहित हैं। खास बात ये है कि अभिनेत्री कंगना रनौत को इस फिल्म के लिए लिया गया है। 

CVBV

इस फिल्म की जानकारी तरण आदर्श ने दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से खुद इस खबर की घोषणा की है। इस खबर को ट्विटर पर शेयर करते के साथ उन्होंने लिखा- कंगना रनौत ने जल्द जयललिता के किरदार में... बायोपिक दो भाषाओं में बनाई जाएगी। तमिल और हिंदी में #Jaya... एएल विजय द्वारा निर्देशित... केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित [#Baahubali and #Manikarnika]... विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

फिल्म क्रिटिक जलापथी गुडेली ने भी ट्वीट कर लिखा है कि कंगना रनौत ने जयललिता की बायोपिक को साइन कर लिया है। इसको विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम 'थलाइवी होगा। इस फिल्म की स्क्रिप्ट विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है। बिग बजट के साथ विष्णु इंदुरी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended