संजीवनी टुडे

सैफ अली खान बोले- तानाजी में इतिहास के साथ हुई छेड़छाड़, यह खतरनाक

संजीवनी टुडे 20-01-2020 18:14:23

अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा हैं। दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा हैं। साल के पहले माह में रिलीज़ हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक


नई दिल्ली। अजय देवगन की फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा हैं। दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा हैं।  साल के पहले माह में रिलीज़ हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पर्दे पर कुछ कुछ ख़ास नहीं कर पाई हैं। तानाजी में नेगेटिव किरदार निभा रहे सैफ अली खान ने फिल्म को लेकर बड़ा बयान दिया हैं। 

 Ajay Devgan

बता दें सैफ तानाजी फिल्म में उदयभान राठौर का किरदार निभा रहे हैं। एक अंग्रेजी यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा कि मेरा मानना इतिहास में ऐसा कोई ऐतिहासिक तथ्य नहीं हैं, जैसा कि फिल्म में दिखाया गया हैं, फिल्म में मुझे अपना किरदार काफी अच्छा 

 Ajay Devgan

लगा, इसलिए मैं इसे छोड़ना नहीं चाहता था... जिसके चलते मैं अपने विचारों को लेकर कोई स्टैंड नहीं ले पाया। फिल्म में जैसा इतिहास दिखाया गया हैं, वैसा कोई इतिहास नहीं था, इतिहास क्या हैं.. इसके बारे में मैं जानता हूं.. सैफ ने आगे कहा कि फिल्म ने मुनाफा कमाने के लिए इतिहास के साथ छेड़छाड़ की है, जो देश के लिए खतरनाक हैं।

 Ajay Devgan

इस जितनी चीजें फिल्म में दिखाई गई हैं वो असल इतिहास नहीं है। हालांकि, इस फिल्म में एक एक्टर के रूप में मेरा किरदार दमदार है। पर कोई इस फिल्म को इतिहास कहे तो इस चीज से मैं सहमत नहीं होता।

 Ajay Devgan

वह बोले- अंग्रेजों के आने से पहले भारत का कोई अस्तित्व नहीं था उनके बाद ही भारत अस्तित्व में आया है लेकर स्टैंड लूंगा। बता दे अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर ने धमाकेदार शुरुआत के बाद दमदार कलेक्शन किया है और इस समय भी फिल्म चल रही है। 
  

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended