संजीवनी टुडे

तख्त के लेखक हुसैन हैदरी ने दिया विवादित बयान, रंगोली ने करण की लगाई क्लास

संजीवनी टुडे 23-02-2020 14:42:59

फिल्म तख्त के लेखक हुसैन हैदरी का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। अब उनके इस ट्वीट के सहारे कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तख्त के डायरेक्टर करण जौहर पर निशाना साधा है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्म तख्त के लेखक हुसैन हैदरी का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। ट्वीट में उन्होंने हिंदू आतंकवाद की बात कह दी, जिसके चलते विवाद काफी ज्यादा बढ़ गया है।  

karan

अब उनके इस ट्वीट के सहारे कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तख्त के डायरेक्टर करण जौहर पर निशाना साधा है। रंगोली ने ट्वीट किया है, 'पापा जो (करण जौहर) ये क्या हो रहा है। आप इस्लाम इनवेजन पर फिल्म बना रहे हो या देश में इस्लाम इनवेजन लाने की कोशिश कर रहे हो। मेथड एक्टिंग तो सुना था मेथर्ड डायरेक्शन के बारे में पहली बार सुना'। 

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं हुआ है जब करण जौहर की फिल्म तख्त को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ समय पहले भी करण जौहर पर आरोप लगे थे कि वो अपनी फिल्म तख्त के जरिए इस्लामोफोबिया को बढ़ावा दे रहे हैं। 

karan

उन्होंने कहा था, 'आप एक ऐसे फिल्ममेकर से बात कर रहे हैं जिसने माई नेम इज खान डायरेक्ट की है। मेरी सभी धर्मों के प्रति संवेदना रहती है। हम हर चीज को लेकर संवेदनशील होते हैं। तख्त की कहानी भी कोई मैंने नहीं लिखी है। ये तो इतिहास है, मैं तो बस वो कहानी बता रहा हूं'। करण जौहर निर्देशित तख्त अगले साल रिलीज होगी। 

यह खबर भी पढ़े:पारस को रिझाने की कोई कसर नहीं छोड़ रही जसलीन, नाराज जलोटा ने दिया बड़ा बयान

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended