संजीवनी टुडे

ताहिरा ने मांगी माफी

संजीवनी टुडे 19-06-2019 20:27:19

हाल ही में कैंसर जैसी बीमारी के साथ भीषण जंग में जीत हासिल करने वाली अभिनेत्री और बालीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप उस वक्त विवादों में फंस गईं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की


मुंबई। हाल ही में कैंसर जैसी बीमारी के साथ भीषण जंग में जीत हासिल करने वाली अभिनेत्री और बालीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप उस वक्त विवादों में फंस गईं, जब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वे गौतम बुद्ध की मूर्ति की गोद में बैठी नजर आ रही हैं।

 ताहिरा इस वक्त अमेरिका में छुट्टियां बिता रही हैं और उनकी पोस्ट के मुताबिक, ये तस्वीर मैनहैटन की है। ये फोटो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर ताहिरा की आलोचना होने लगी और आलोचकों ने उनके गोदी में बैठने को गौतम बुद्ध का अपमान बताया और उनके अनुयायियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करार दिया। सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ती आलोचना के बाद ताहिरा कश्यप ने दूसरी पोस्ट में माफी मांगते हुए लिखा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पंहुचाने का कभी नहीं रहा। ताहिरा ने हाल ही में लंबे वक्त तक कैंसर की जंग लड़ी है। 

इन दिनों वे निर्देशन के मैदान में आने की तैयारियां कर रही हैं और बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म का शीर्षक है- शर्मा जी की बेटी, इस फिल्म में उनके पति आयुष्मान के मेहमान रोल करने और एक गाना गाने को लेकर चर्चा तेज है। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी नई फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें वे पहली बार पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में है। अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 28 जून को रिलीज होने जा रही है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended