संजीवनी टुडे

तापसी पन्नू की बढ़ती पॉपुलैरिटी बनी उनकी सबसे बड़ी मुसीबत...

संजीवनी टुडे 16-09-2019 13:44:53

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी को लेकर मुसीबत में घिर गई है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि दिल्ली शॉपिंग के लिए अभी भी मेरा अड्डा है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड में सबसे हटकर फिल्म बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी को लेकर मुसीबत में घिर गई है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि दिल्ली शॉपिंग के लिए अभी भी मेरा अड्डा है। मगर अब मैं दिल्ली की सड़कों पर वॉक कर शॉपिंग नहीं कर सकती।

यह खबर भी पढ़े:मेड इन चाइना का धमाकेदार पोस्टर हुआ रिलीज, इस तारीख को होगी रिलीज

vbcvb

तापसी ने कहा- 'जब भी मैं और मेरे घरवाले शॉपिंग करने साथ जाते हैं तो उन्हें काफी मुश्किल होती है। मैं इस बात से खुश हूं कि लोग मेरे काम को इतना पसंद कर रहे हैं लेकिन कभी-कभी ये दिक्कत भी पैदा कर देता है और इस वजह से पर्याप्त स्पेस नहीं मिल पाता।'

vbcvb

उन्होंने आगे कहा- 'अगर मैं एक वक्त पर किसी से नहीं मिलना चाह रही हूं तो उन्हें ये समझना चाहिए कि ना का मतलब ना होता है। मैं एक आम परिवार से आती हैं मेरे पैरंट्स अभी भी रात को जल्दी सो जाते हैं। वो मेरी तरह देर रात तक नहीं जाग सकते और उनसे इस उम्र में ऐसे बदलावों की अपेक्षा भी नहीं की जा सकती।'

vbcvb

तापसी ने बताया कि वह अपने परिवार की पहली ऐसी शख्स हैं जो पब्लिक फिगर है, जिस वजह से उनकी फैमिली अभी भी उनकी लाइफस्टाइल को लेकर चीजें समझने की कोशिश कर रही है।

vbcvb

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166


  

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended