संजीवनी टुडे

'वीरे दी वेडिंग' के दो साल पूरे होने का जश्न मना रही स्वरा भास्कर, शेयर किया ये पोस्टर

संजीवनी टुडे 02-06-2020 09:35:07

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के दो साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं। इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को रिलीज हुए दो साल हो गए हैं। 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून 2018 को रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के दो साल पूरे होने का जश्न मना रही हैं। इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। 

Veere Di Wedding

स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर को साझा किया और इसके साथ ही एक लंबा नोट लिखा है। 'वीरे दी वेडिंग' में स्वरा भास्कर, सोनम कपूर, करीना कपूर खान और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में पहली बार करीना कपूर खान और सोनम कपूर की जोड़ी नजर आई थी। शशांक घोष के निर्देशन में बनी इस फिल्म के प्रोड्यूसर एकता कपूर, रिया कपूर, निखिल द्विवेदी, शोभा कपूर और अनिल कपूर हैं। 'वीरे दी वेडिंग' को दर्शकों और आलोचकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला था। अब इस फिल्म के सीक्वल बनाने की चर्चा है।

Veere Di Wedding

फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि कालिंदी पुरी (करीना कपूर), अवनि शर्मा (सोनम कपूर), साक्षी सोनी (स्वरा भास्कर) और मीरा सूद (शिखा तलसानिया) की दोस्ती बचपन से है। बड़ी होने के बाद सबकी अलग-अलग कहानियां है। बॉलीवुड में लड़कियों की दोस्ती और उनकी मौज-मस्ती पर बहुत कम फिल्में बनी हैं और 'वीरे दी वेडिंग' इस कमी को पूरा करती है। इस फिल्म की चार लड़कियां बिंदास लाइफ जीती हैं और रूढ़िवादी विचारों के खिलाफ उनके बगावती तेवर हैं। 

Veere Di Wedding

कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' न केवल दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही, बल्कि इसने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार प्रदर्शन किया। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 54.46 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: रानी मुखर्जी ने मुंबई पुलिस के काम को 'रख तू हौसला' गाने से किया सलाम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended