संजीवनी टुडे

सोनू सूद के बाद प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई स्वरा भास्कर, 1000 से भी ज्यादा मजदूरों को पहुंचाया उनके घर

संजीवनी टुडे 03-06-2020 13:07:03

अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में पूरी मदद कर रही हैं। स्वरा भास्कर के इस कदम की लोग खूब तारीफें भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, स्वरा भास्कर के साथ काम कर रहे एक एक शख्स ने उन्हें लोगों की मदद के लिए और उन्हें घर पहुंचाने के लिए लेडी सोनू सूद कहा।


नई दिल्ली । लॉकडाउन की वजह से मजदूर वर्ग अपने-अपने घरों को लौटने के लिए काफी परेशानी झेल रहे है। जहां एक तरफ अभिनेता सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे है। वही अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी मजदूरों को उनके घर पहुंचने में पूरी मदद कर रही हैं।  

swara

स्वरा भास्कर के इस कदम की लोग खूब तारीफें भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, स्वरा भास्कर के साथ काम कर रहे एक एक शख्स ने उन्हें लोगों की मदद के लिए और उन्हें घर पहुंचाने के लिए 'लेडी सोनू सूद' कहा। 

इस बात पर खुद एक्ट्रेस ने ट्वीट कर जबरदस्त रिएक्शन भी दिया है। स्वरा भास्कर को एक सोशल मीडिया यूजर ने लेडी सोनू सूद कहते हुए लिखा, "पूरी शिद्दत के साथ, कोरोना वायरस जैसे संकट के दौरान भी प्रवासी मजदूरों के लिए लगातार मेहनत कर रही हैं। मैं स्वरा भास्कर को लेडी सोनू सूद कह सकता हूं. आपके साथ काम करके खुश हूं।" 

swara

शख्स की इस बात पर रिएक्शन देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, "आप सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। आप सभी की मदद के लिए धन्यवाद। आप सभी ने मुझे आशा दी है।" बता दें कि स्वरा भास्कर ने अब तक करीब 1000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके परिजनों से मिलवा दिया है। 

swara

एक इंटरव्यू में स्वरा ने कहा था कि वह घर में बैठकर और लोगों को सड़कों पर देखकर काफी शर्मनाक महसूस कर रही थीं। वह ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी जनता के सामने पेश करती हैं। स्वरा भास्कर के ट्वीट खूब सुर्खियां बटोरते हैं। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: आर्थिक तंगी से जूझ रहे अभिनेता राजेश करीर ने मांगी लोगों से मदद, बोले-जीना चाहता हूं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended