संजीवनी टुडे

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड और बेटियों संग मनाया वैलेंटाइन डे, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

संजीवनी टुडे 14-02-2020 17:00:06

फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व मिस वर्ल्ड सुष्मिता सेन इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है।


मुंबई। फिल्म अभिनेत्री एवं पूर्व मिस वर्ल्ड सुष्मिता सेन इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती है। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड और बेटियों के साथ वैलेंटाइन डे मनाती दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों के कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा-'आप सबको वैलेंटाइन डे की बधाई। यहां आपको खूब सारा प्यार दे रही हूं जो आपको आगे बढ़ने में मदद करे। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं, अलीशा, रेने और रोहमन शॉल!'

वैलेंटाइन डे हर प्रेमी जोड़े के लिए खास दिन होता है और इस दिन वह एक दूसरे को स्पेशल फील कराने की कोशिश करते हैं। ऐसा ही अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने भी किया। सुष्मिता ने अपने घर को लाइट्स से सजाया था और देर रात केक भी काटा। पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन लंबे समय से फिल्मों से दूर है, लेकिन जल्द ही वह बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली है। सुष्मिता सेन 15 साल छोटे रोहमन शॉल के साथ अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार करती है।

सुष्मिता और रोहमन काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती है। सुष्मिता सेन की दो बेटियां अलीशा और रेने हैं, जिन्हें सुष्मिता ने गोद लिया है और उन्हें अच्छी परवरिश दे रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended