संजीवनी टुडे

सोशल मीडिया पर सुष्मिता ने किया अपने रिलेशन का खुलासा, फोटो शेयर कर लिखा- Completely Yours

संजीवनी टुडे 21-03-2018 13:04:37

मुंबई। लंबे समय से बड़े परदे से दूर पूर्व मिस यूनिवर्स और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ की वजह से आए दिन चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर ट्वीट की है। और साथ में लिखा है  'मैं अपने दूसरे हाफ को नहीं सर्च कर रही हूं क्योंकि मैं हाफ नहीं हूं।' इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने #Completely Yours लिखा है।

सुष्मिता द्वारा किये इस ट्वीट को देखकर लगता है की वह सिंगल नहीं है। उनकी जिंदगी में कोई शख्स तो है जिसके बारे में वह बात कर रही हैं। बता दें की कुछ समय पहले सुष्मिता और बॉयफ्रेंड रितिक भसीन के ब्रेकअप की खबरें थी, लेकिन क्रिकेटर जहीर खान और अभिनेत्री सागरिका की शादी में दोनों साथ नजर स्पॉट किया गया था।

बता दें कि सुष्मिता सेन पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, एक्टर रणदीप हुड्डा, प्रोड्यूसर विक्रम भट्ट, डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, संजय नारंग, बिल्डर इम्तियाज खत्री, बंटी सचदेव, बिजनेसमैन अनिल अंबानी को भी डेट कर चुकी हैं।

सुष्मिता ने अपने करुए की शुरुआत फिल्म दस्ताक से की थी। दो साल बाद 1999 में डेविड धवन की फिल्म 'बिवी नंबर 1' में काम किया और उन्होंने फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। साल 1999 की ये दूसरी सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म थी। सुष्मिता सेन ने आंखे, समय, मैं हूं ना, बेवफा, नो प्रॉब्लम, तुमको ना भूल पाएंगे और सिर्फ तुम जैसी कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

खुद को फिट और खूबसूरत रखने के लिए सुष्मिता सेन का एक ही फॉर्मुला है- 'खुश रहो, बस हर हाल में खुश रहो।' सुष्मिता का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भई जुड़ा। दोनों की शादी की भी खबरें आईं, लेकिन इन दोनों की राहें अलग हो गईं।

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended