संजीवनी टुडे

प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत रखती थी सुषमा : शत्रुघ्न सिन्हा

संजीवनी टुडे 07-08-2019 19:19:56

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार देर रात को एम्स में निधन हो गया। उनका निधन हृदयाघात के कारण हुआ है। बता दें कि उन्होंने अपने अंतिम ट्वीट में कश्मीर पर सरकार के कदम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी।


नई दिल्ली। पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार देर रात को एम्स में निधन हो गया। उनका निधन हृदयाघात के कारण हुआ है। बता दें कि उन्होंने अपने अंतिम ट्वीट में कश्मीर पर सरकार के कदम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी थी। 

सुषमा स्वराज के निधन पर विराट कोहली और रैना ने जताया शोक, ट्वीट कर कही ऐसी बात

सुषमा स्वराज के निधन पर राष्ट्रपति कोविन्द ने लिखा, "श्रीमती सुषमा स्वराज के निधन से बहुत दुःख हुआ है। देश ने अपनी एक अत्यंत प्रिय बेटी खोई है। इस घटना के बाद हाल ही में फिल्म अभिनेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बहुत ऊंचे कद की नेता थीं और सही मायने में वह प्रधानमंत्री बनने की योग्य थीं।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए सिन्हा ने एक समाचार चैनल से कहा, “ उनमें प्रधानमंत्री बनने की काबिलियत थी। बाला साहब ठाकरे जैसे नेता उनको प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहते थे लेकिन......नहीं बनीं, यह अलग बात है।”

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि स्वराज ने जो स्थान हासिल किया था, उनके निधन से वह जगह खाली हो गयी है और उसको भर पाना अत्यंत कठिन है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now