संजीवनी टुडे

सुशांत की बहन ने 15 अगस्त को रखी ग्लोबल प्रेयर, लोगों से की ये अपील

संजीवनी टुडे 14-08-2020 11:07:07

सुशांत सिंह राजपूत का केस इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और अंकिता लोखंडे ने मामले की सीबीआई जांच की मांग कर इंसाफ मांगा।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत का केस इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है।  एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और अंकिता लोखंडे ने मामले की सीबीआई जांच की मांग कर इंसाफ मांगा। अब 15 अगस्त को सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर रखी गई है। सुशांत की बहन श्वेता ने लोगों से इससे जुड़ने की अपील की है। 

Sushant Singh Rajput

श्वेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमें ज्वॉइन करें। ताकि सच सामने आ सकें और हमें सुशांत के लिए न्याय मिल सकें। 

Sushant Singh Rajput

इस पोस्ट के साथ सुशांत की बहन ने एक पोस्टर भी शेयर किया है। ये ग्लोबल प्रेयर 15 अगस्त को सुबह 10 बजे होगी। जहां सुशांत के लिए सभी मिलकर मौन रहेंगे और दुआ करेंगे। इससे पहले श्वेता ने एक वीडियो शेयर कर अपने भाई की मौत की जांच के लिए हाथ जोड़कर सीबीआई जांच की अपील की थी।  

Sushant Singh Rajput

पोस्ट शेयर करते हुए कीर्ति ने लिखा था- समय है कि हम सच को खोजें ताकि हमें न्याय मिल सके। प्लीज हमारे परिवार और पूरी दुनिया की मदद करें ये जानने के लिए कि क्या सच है। ताकि एक नतीजे पर पहुंचा जा सके। वरना हम कभी शांतिभरा जीवन नहीं जी सकेंगे। सुशांत केस की सीबीआई जांच के लिए अपनी आवाज उठाएं। 

यह खबर भी पढ़े: शादी के 10 साल बाद अलग हुए कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी, कानूनी रूप से लिया तलाक

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended