संजीवनी टुडे

सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- ना तो मुझे खरीदा और ना ही बेचा जा सकता है

संजीवनी टुडे 05-08-2020 13:08:26

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी एक्टर के निधन पर अब खुलकर सामने आ रही हैं और अपनी बात रख रही हैं।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रोजाना नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी एक्टर के निधन पर अब खुलकर सामने आ रही हैं और अपनी बात रख रही हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें एक कोट शेयर किया है और यह मनःस्थिति को लेकर है।  

Sushant Singh Rajput

अंकिता ने आरा के कोट को शेयर करते हुए लिखा है, "वह मुझसे इस जिंदगी में लाखों चीजे चाह रहे हैं और इनके लिए मैंने यही जवाब देते हुए कहा, 'वे चाहते हैं कि मैं दुनिया के अपने इस समय में लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और झुकती रहूं और कहा, 'मेरे लिए नहीं है। मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपनी दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। ना तो मुझे खरीदा जा सकता है और ना ही मुझे बेचा जा सकता है।' अंकिता लोखंडे का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  

sushant

Sushant Singh Rajput

बता दें, इससे पहले भी अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अपने इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट कर चुकी हैं। इससे पहले अंकिता लोखंडे ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि सच्चाई की जीत होगी। अंकिता का यह पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था।  

यह खबर भी पढ़े: केंद्र ने मंजूर की बिहार सरकार की सिफारिश, अब सुशांत केस की जांच करेगी सीबीआई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended