संजीवनी टुडे

सुशांत के बॉडीगार्ड का बयान आया सामने, बोले- SSR हमेशा सोए रहते थे, घर के ऊपर अपने घरवालों को बुलाकर पार्टियां करती थीं रिया

संजीवनी टुडे 01-08-2020 14:57:00

सुशांत सुसाइड मामले में बिहार पुलिस मौत की मिस्ट्री को सुलझाने में लगी हुई है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड का बयान भी सामने आया है।


नई दिल्ली। सुशांत सुसाइड मामले में बिहार पुलिस मौत की मिस्ट्री को सुलझाने में लगी हुई है। इस कड़ी में पुलिस टीम ने सुशांत के वर्तमान हाउसकीपर और उनके बैंकर से घंटों पूछताछ की तथा दोनों का बयान दर्ज किया। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व बॉडीगार्ड का बयान भी सामने आया है। 

Riya Chakraborty

उसने बताया कि सर (सुशांत सिंह राजपूत) को हमलोग एसएसआर कहकर बुलाते थे। वे एक जिंदादिल इंसान थे। लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब रिया मैडम के इशारे पर ही वे रहने लगे। एसएसआर हमेशा सोए रहते थे। उनकी तबीयत खराब रहने लगी। वे नीचे अपने कमरे में सोए रहते थे तो ऊपर रिया मैडम अपने घरवालों को बुलाकर पार्टियां करती थीं। 

कई बार उनके पिता भी सुशांत के घर पर आए थे। सुशांत से किसी को मिलने नहीं दिया जाता था। जब कभी भी उनका बॉडीगार्ड उनसे मिलने की इच्छा जाहिर करता, ऊपर से यह मैसेज आ जाता था कि अभी सर सो रहे हैं।

Riya Chakraborty

सूत्रों की मानें तो हाउसकीपर ने बताया कि बिना अभिनेत्री एवं सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की इजाजत के बिना घर में दाखिल नहीं हो सकता था और न ही सुशांत से मिल सकता था। यहां तक कि सुशांत के कमरे में जाने तक की मनाही थी। इसके अलावा पुलिस ने एक निजी बैंक के कर्मी से भी पूछताछ की, जो सुशांत का बैंक खाता डील करते था।

Riya Chakraborty

सुशांत का आरएन कूपर म्यूनिसिपल हॉस्पीटल में पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर के पास भी एसआईटी पहुंची। हालांकि डॉक्टर ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से संबंधित कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। डॉक्टर का कहना था कि पहले ही उन्होंने मुंबई पुलिस को सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट दे दी है। अगर एसआईटी चाहे तो मुंबई पुलिस से पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ले सकती है। 

Riya Chakraborty

पटना पुलिस की एसआईटी को अब तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। ऐसा माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस के इशारे पर ही यह सबकुछ हो रहा है। मुंबई पुलिस नहीं चाहती की ये सारे कागजात पटना पुलिस के हाथ लगे और जांच आगे बढ़े। सूत्रों के मुताबिक, पटना पुलिस ने मुंबई के डीसीपी को जांच में सहयोग करने को लेकर एक पत्र लिखा है। पत्र में कई बिंदुओं पर जांच करने और उसमें जानकारी उपलब्ध कराने की बात का जिक्र है। पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की मांग भी पटना पुलिस ने की है।

यह खबर भी पढ़े: हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार के साथ इंजॉय करती दिखीं रुबीना दिलाइक, देखें PICS

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended