संजीवनी टुडे

Sushant Suicide Case: शेखर सुमन ने कहा- रिया को बनाया जा रहा है बलि का बकरा

संजीवनी टुडे 04-08-2020 09:15:23

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अभिनेता शेखर सुमन लगातार सीबीआई जांच का मांग के साथ आरोपियों को कठोर से कठोर सजा देने की मांग भी कर रहे हैं।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से अभिनेता शेखर सुमन लगातार सीबीआई जांच का मांग के साथ आरोपियों को कठोर से कठोर सजा देने की मांग भी कर रहे हैं। लेकिन इस बीच उन्होंने ट्वीट किया है कि रिया चक्रवर्ती को बली का बकरा बनाया जा रहा है। 

Sushant Singh Rajput

उन्होंने लिखा, 'सुशांत केस में जानबूझकर नरेटिव बदलने की कोशिश की जा रही है। रिया को तो बलि का बकरा बनाया जा रहा है। वह दोषी तो हैं, लेकिन असल दोषी जिनके बड़े लोगों से जान-पहचान है, वे अभी भी फरार हैं। सभी को क्रॉस एग्जामिन किया जाना चाहिए और उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए'।

Sushant Singh Rajput

शेखर ने आरती का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, महादेव अब तुम ही कुछ करो, कोई चमत्कार दिखाओ। सुशांत तुम्हारा भक्त था। अपनी तीसरी आंख खोलो प्रभु और जो भी इस अपराध के पीछे हैं उसका सर्वनाश करो। हर हर महादेव।

शेखर ने इससे पहले कहा था, 'अगर सुशांत को इंसाफ नहीं मिला तो मैं काफी निराश हो जाऊंगा और इसके बाद मैं कभी किसी के लिए अपनी आवाज नहीं उठाऊंगा और ना ही किसी के लिए लड़ने आऊंगा'।

Sushant Singh Rajput

उन्होंने इस मामले पर सबूत गायब होने की चिंता भी जाहिर की थी। शेखर ने कहा था, मुझे लगता है कि जब तक केस सीबीआई को दिया जाएगा तब तक सभी सबूत या तो साफ कर दिए जाएंगे या उनके साथ छेड़छाड़ कर दी जाएगी, जिसके बाद सीबीआई के पास जांच करने के लिए कुछ नहीं होगा।

यह खबर भी पढ़े: कपूर खानदान ने शानदार अंदाज में सेलिब्रेट किया रक्षाबंधन, करीना कपूर ने शेयर की फोटो

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended