संजीवनी टुडे

सुशांत सुसाइड केस/ एक्स मैनेजर दिशा बनने वाली थी इस एक्टर के बच्चे की मां, ऐसे हुआ खुलासा

संजीवनी टुडे 04-07-2020 04:15:00

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस रोजाना कोई ना कोई अपडेट देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर लगतार कई ऐसे पोस्ट और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जो इस केस को नया मोड़ दे रहे हैं।


नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस रोजाना कोई ना कोई अपडेट देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर लगतार कई ऐसे पोस्ट और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जो इस केस को नया मोड़ दे रहे हैं। वहीं अब इस केस में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन क्लब ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है कि सूरज पंचोली का सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा के साथ अफेयर था और दिशा सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थी।

इस पोस्ट में दावा किया गया है कि दिशा प्रेंग्नेंट थी और सूरज के बच्चे की मां बनने वाली थी, वहीं सूरज दिशा पर बच्चे गिराने का दबाव बना रहे थे, लेकिन दिशा बच्चा नहीं गिराना चाहती थी। वहीं सुशांत अपनी एक्स मैनेजर को सूरज से बचाना चाहते थे, वो दिशा को बचा नहीं पाए।

New twist in Sushant Singhs suicide case X manager Disha was going to be the mother of Suraj Pancholis child

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पोस्ट में कितनी सच्चाई है ये तो अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस पोस्ट के वायरल होने के बाद एक बार फिर सूरज पंचोली यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। यूजर्स का मानना है कि सुशांत और दिशा की मौत से सूरज का कोई कनेक्शन है। जिस वजह सोशल मीडिया पर हैशटैग सूरज पंचोली ट्रेंड करने लगा। यूजर्स लगातार सूरज पंचोली को ट्रोल कर रहे हैं। सुशांत के फैंस का ये भी कहना है कि सूरज पंचोली जैसे नेपो किड्स की वजह से आउडसाइडर्स को मौका नहीं मिल पाता है।

5 days ago Sushant Singh Rajputs Xmanager Disha Salian committed suicide engaged in police investigation

एक यूजर ने सूरज पंचोली को ट्रोल करते हुए लिखा-'पहले जिया खान और अब ये लड़की दिशा। अभी और कितनी छिपी हुई हैं जिनकी जिंदगी सूरज पंचोली ने बर्बाद की है।' कुछ यूजर्स ने सूरज पंचोली के फिल्मी करियर और सुशांत सिंह राजपूत के करियर की तुलना करते हुए कहा कि सूरज पंचोली की फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी उन्हें काम मिल रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि हर कोई कंगना रौनत की तरह स्ट्रांग नहीं होता। हम नहीं जानते सूरज ने जिया और दिशा जैसी कितनी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की है।

Sushant Singh

बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही सूरज पंचोली यूजर्स के निशाने पर हैं, यही वजह है कि सूरज ने अपना ट्विटर अकाउंट भी डिएक्टिवेट कर दिया है।

Sushant Singh

यह खबर भी पढ़े: सरोज खान के निधन से टूटे शाहरुख खान, बोले- वह इंडस्ट्री में मेरी पहली गुरु थी

यह खबर भी पढ़े: सोनिया ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा- मेडिकल कॉलेजों में OBC आरक्षण करें सुनिश्चित

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended