संजीवनी टुडे

सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट आई सामने, शरीर में नशीला या जहरीला पदार्थ...

संजीवनी टुडे 01-07-2020 14:11:00

सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलिवुड के कई लोग और उनके फैन्स इस बात का आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी और नेपोटिजम का शिकार हुए और इसीलिए वह डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत के निधन के बाद से ही बॉलिवुड के कई लोग और उनके फैन्स इस बात का आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी और नेपोटिजम का शिकार हुए और इसीलिए वह डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली। 

Sushant Singh Rajput

अब सुशांत की विसरा रिपोर्ट आ गई है। विसरा रिपोर्ट में मृतक के पेट के भीतर से सैंपल लिए जाते हैं ताकि पता चल सके कि उसमें कोई नशीला या जहरीला पदार्थ तो नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत के पोस्टमॉर्टम के बाद विसरा के सैंपल मुंबई के जेजे हॉस्पिटल भेजे गए थे। 

Sushant Singh Rajput

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत के शरीर में कोई भी नशीला या जहरीला पदार्थ नहीं पाया गया है। इससे पहले पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी कहा गया था कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है और उनके शरीर पर कहीं भी कोई स्ट्रगल के मार्क्स नहीं हैं। इसी आधार पर मुंबई पुलिस ने भी माना है कि यह पूरी तरह एक आत्महत्या का मामला है।

यह खबर भी पढ़े: सोनम कपूर की बहन को इंस्टाग्राम पर मिली जान से मारने की धमकी, फिर एक्ट्रेस ने Instagram को लगाई फटकार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended