संजीवनी टुडे

मोदी फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट की चुनाव आयोग को हिदायत

संजीवनी टुडे 15-04-2019 19:22:46


मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म की रिलीज पर लगाई गई चुनाव आयोग की रोक के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका की सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें सर्वोच्च अदालत ने चुनाव आयोग को हिदायत दी कि फिल्म देखने के बाद ही इस फिल्म की रिलीज पर रोक का फैसला करना चाहिए। सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से इस शुक्रवार, 19 अप्रैल तक बंदलिफाफे में अपना जवाब अदालत में जमा करने को भी कहा है। चुनाव आयोग की ओर से जवाब जमा करने के बाद इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई होगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

चुनाव आयोग ने विगत 10 अप्रैल को इस फिल्म के प्रदर्शन पर उस वक्त रोक लगा दी थी, जबकि इस फिल्म को अगले दिन रिलीज होना था। रोक के फैसले के अगले ही दिन देश के संसदीय चुनावों के पहले चरण के लिए मतदान हुआ था। चुनाव आयोग ने चुनाव संपन्न होने तक इस फिल्म के अलावा हर बायोपिक फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगा दी थी। 

इस फिल्म की रिलीज का मामला दो बार सुप्रीम कोर्ट तक पंहुचा। इससे पहले फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका को खारिज करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि जब तक फिल्म को सेंसर बोर्ड का सार्टिफिकेट नहीं मिल जाता, तब तक फिल्म के बारे में तय करना मुश्किल है कि इसमें क्या आपत्तिजनक है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सेंसर बोर्ड की ओर से यू सार्टिफिकेट जारी किया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुंबई में इस फिल्म की टीम की ओर से एक बार फिर दोहराया गया कि मोदी फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को स्वीकार किया जाएगा। टीम ने उम्मीद की है कि अगली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ कर देगा और लोग इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकेंगे। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended