संजीवनी टुडे

'महानती' के निर्देशक नाग अश्विन की अगली फिल्म में काम करेंगे दक्षिण के सुपरस्टार प्रभास

संजीवनी टुडे 26-02-2020 17:33:48

साउथ के सुपस्टार प्रभास ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है। प्रभास फिल्ममेकर नाग अश्विन की अगली फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


नई दिल्ली। साउथ के सुपस्टार प्रभास ने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है। प्रभास फिल्ममेकर नाग अश्विन की अगली फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं हुई है। नाग अश्विन फिल्म के निर्देशक होंगे, जिन्होंने सुपरहिट फिल्म 'महानती' को निर्देशित किया था। इस फिल्म को वैजयंती मूवीज द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। फिल्म को लेकर निर्माताओं ने आधिकारिक घोषणा कर दी है। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-'आधिकारिक घोषणा, फिल्म 'महानती' के सफल निर्देशक नाग अश्विन ने प्रभास को डायरेक्ट करेंगे। फिल्म वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है।' 

प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज द्वारा बुधवार को फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा की गई। प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने पर सोशल मीडिया पर एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की है।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित तेलुगु फिल्म 'महानती' के लिए 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में कीर्ति सुरेश को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला है। अभिनेता प्रभास ने 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद पैन इंडिया का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। वर्तमान में अपनी 20वीं फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसका शीर्षक 'प्रभास 20' है। 

यह फिल्म केके राधा कृष्णा द्वारा निर्देशित है और गोपी कृष्ण फिल्मों द्वारा निर्मित है। प्रभास की पिछली फिल्म 'साहो' कई भाषाओं में रिलीज हुई थी और 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था। फिल्म में जैकी श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, अरुण विजय और टीनू आनंद ने प्रमुख भूमिका निभाई थी।

यह खबर भी पढ़ें:​ ऐश्वर्या के फैंस के लिए खुशखबरी, इस पीरियड ड्रामा फिल्म में होगा अब तक सबसे दमदार किरदार

यह खबर भी पढ़ें:​ न्यूड फोटोशूट के बाद फिर से भूमि पेडनेकर ने फैंस के दिलों पर गिराई बिजलियां, देखें PICS

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended