संजीवनी टुडे

सुपरस्टार मोहनलाल पीरियड ड्रामा फिल्म का करेंगे निर्देशन, थ्रीडी फारमेट पर होगी...

संजीवनी टुडे 26-04-2019 09:55:24


नई दिल्ली । साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तमिल, तेलगु, कन्नड़ और मलयालम फ़िल्में बनती है। वही मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए है। खबर मिली हैं कि वे निर्देशन के मैदान में आ रहे हैं। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

cvbcv

कई फिल्मों के लिए राष्ट्रीय सिनेमा का पुरस्कार जीत चुके मोहनलाल को हिंदी दर्शकों ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी में एक तेजतर्रार कर्तव्यपरायण पुलिस अधिकारी की भूमिका में देखा था। चार दशकों से साउथ के सिनेमा में सफलता की चोटी पर आसीन मोहनलाल ने सोशल मीडिया पर अपनी नई पोस्ट में निर्देशन में आने की घोषणा की, लेकिन इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा कुछ नहीं बताया। 

cvbcv

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

जानकारी मिल रही है कि वे एक पीरियड फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। अपने ब्लाग में मोहनलाल ने अपने निर्देशन में शुरु होने जा रही फिल्म के बारे में लिखा है कि ये फिल्म थ्रीडी फारमेट पर होगी। ये भी संकेत मिले हैं कि फिल्म को मूल रुप से मलयालयम में बनाया जाएगा। साउथ की सभी भाषाओं के अलावा इसे हिंदी और अंग्रेजी में भी डब किया जाएगा और 2021 में इसके प्रदर्शित होने की संभावना है।

More From entertainment

Trending Now
Recommended