संजीवनी टुडे

‘अर्थ आवर’ का फॉलो नहीं करने पर निराश हैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन

संजीवनी टुडे 29-03-2020 16:10:18

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लोगों द्वारा अर्थ आवर का फॉलो नहीं करने पर निराश हैं। अमिताभ बच्चन ने शनिवार को अर्थ आवर के दौरान कई लोगों द्वारा लाइट बंद नहीं करने पर अपना दुःख जताया है।


मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन लोगों द्वारा ‘अर्थ आवर’ का फॉलो नहीं करने पर निराश हैं। अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ‘अर्थ आवर’ के दौरान कई लोगों द्वारा लाइट बंद नहीं करने पर अपना दुःख जताया है। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने शनिवार को 'अर्थ आवर' का अवलोकन किया तो देखा कि कई लोगों ने लाइट बंद नहीं की थी। 77 वर्षीय अभिनेता ने अपनी निराशा को ट्विटर पर व्यक्त किया।

बिग बी ने ट्वीट किया-'अर्थ आवर' आज 8.30 से 9.30 बजे तक बिजली की लाइट बंद करने के लिए .. बस इसे देखते हुए, और वापस आपके पास .. मोमबत्ती की रोशनी में यहां लिखने के बारे में सोचा, लेकिन निर्देशों का पालन करने के लिए सबसे अच्छा था। हालांकि, दुःख की बात है कि जब मैंने अपनी खिड़की से बाहर देखा तो बहुत से लोगों ने इसे फॉलो नहीं किया।' 

इससे पहले 77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर 'अर्थ आवर' सेल्फी शेयर की थी, जिसमें पूरी तरह अंधेरा था। 

47 वर्षीय निर्देशक जोया अख्तर ने भी इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी साझा की थी, जिसमें उन्होंने लाल रोशनी फ्रेम वाले चश्मे के साथ अंधेरे में अपनी फोटो ली थी।

'अर्थ आवर डे' की शुरुआत बिजली और पर्यावरण बचाने के मकसद से की गई है। 'अर्थ आवर डे' वाले दिन तय समय पर गैर जरूरी बिजली उपकरण बंद रखने की अपील की जाती है। इस अभियान का मकसद लोगों को बिजली के महत्व के प्रति और पर्यावरण सुरक्षा के प्रति जागरूक करना है।

यह खबर भी पढ़े: Lock down: ओड़‍िशा से राजस्थान जा रहे 96 लोगों को छत्‍तीसगढ़ पुलिस ने पकड़ा

यह खबर भी पढ़े: जयपुर: साइबर ठग ने बातों में फंसाकर फोन पे अकाउंट से निकाले ​डेढ़ लाख रुपये, मामला दर्ज

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended