संजीवनी टुडे

Box Office पर 'सुपर 30' का जलवा हैं बरकरार, कमा डाले इतने करोड़

संजीवनी टुडे 17-07-2019 12:08:47

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंचे ऋतिक ने यहां कहा कि उनके जीवन का सबसे बेहतरीन सिनेमा सुपर 30 ही है। उन्होंने कहा कि फिल्म में न केवल आनंद की भूमिका निभाना बड़ी बात है, बल्कि उनसे इस दौरान काफी कुछ सीखने को मिला।


नई दिल्ली । ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों जमकर कमाई कर रही है। ये फिल्म बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार की बायोपिक है। इस फिल्म में ऋतिक ने टीचर की भूमिका निभाई है। ये एक ऐसे टीचर की कहानी है जो गरीब बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाता है। उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते वे उन्हें फ्री में IIT एंट्रेस एग्जाम की कोचिंग देता है। फिल्म को बिहार सरकार ने पहले हफ्ते में ही टैक्स फ्री कर दिया है। 

vbnvb

बता दें, मंगलवार को ऋतिक रोशन ने एक प्रेस मुलाकात की। वहीं एक्टर ने कहा कि गुरु पूर्णिमा के दिन इतने बड़े गुरु का आशीर्वाद पाकर वह धन्य हो गए। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंचे ऋतिक ने यहां कहा कि उनके जीवन का सबसे बेहतरीन सिनेमा 'सुपर 30' ही है। उन्होंने कहा कि फिल्म में न केवल आनंद की भूमिका निभाना बड़ी बात है, बल्कि उनसे इस दौरान काफी कुछ सीखने को मिला।  

vbnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

सूत्रों के मुताबिक, सुपर 30 ने रिलीज के पांचवें दिन यानी मंगलवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 65 करोड़ रुपये की अच्छी खासी कमाई कर ली है। हालांकि अभी इसके आधिकारिक आंकड़ें आने बाकी हैं।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended