संजीवनी टुडे

सनी लियोनी की बोल्ड अदाओं ने एक बार फिर ढाया कहर, अगस्त 2019 में गूगल सर्च में पहुंची नंबर 1 पर

संजीवनी टुडे 14-08-2019 10:51:59

सनी लियोनी ने फिल्म इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया हैं वह काबिले तारीफ है। इनके फैन्स की संख्या भी अनगिनत है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी ने फिल्म इंडस्ट्री में जो मुकाम हासिल किया हैं वह काबिले तारीफ है। इनके फैन्स की संख्या भी अनगिनत है।

यह खबर भी पढ़े:दिशा पाटनी ने किया धांसू स्टंट, यूजर्स बोले- एक हम हैं खाते हैं और सो जाते हैं

bnvbnvb

हाल ही में खबर मिली हैं कि अगस्त 2019 तक हुए गूगल सर्च सर्वे में सनी लियोनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सलमान खान और शाहरुख खान को काफी पीछे छोड़ दिया है। सनी लियोनी इन सभी के मुकाबले गूगल सर्च में सबसे आगे हैंl 

bnvbnvb

गूगल ट्रेंड एनालिटिक्स के अनुसार सनी लियोनी और उनके वीडियो को सबसे ज्यादा गूगल किया गया है। सनी लियोन को सबसे ज्यादा मणिपुर और असम में गूगल किया गया है।  

bnvbnvb

इस बारे में पूछे जाने पर सनी लियोनी ने प्रसन्नता व्यक्त कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, ‘मैं मेरे प्रशंसकों का आभार व्यक्त करती हूं कि वह लगातार मेरे पीछे खड़े हैं और मुझे बहुत अच्छा लग रहा हैl’

bnvbnvb

पिछले वर्ष भी भारत की सबसे अधिक गूगल की व्यक्तित्व में सनी लियोनी पहले पायदान पर थी। सनी लियोनी पहले एडल्ट फिल्मों में काम करती थीl बाद में उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का रुख किया।  

bnvbnvb

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

वही सनी की अपकमिंग फिल्म वीरमादेवी की बात करें तो इस फिल्म का काम पूरा हो चुका है। जल्द ही इसे रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है जिसे देखने के लिए सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended