संजीवनी टुडे

कंगना रणौत के बयान पर आया सनी लियोनी का जवाब, बोलीं- कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे...

संजीवनी टुडे 18-09-2020 15:54:09

कंगना ने अपनी बात रखने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम का सहारा लिया। उन्होंने सनी लियोनी के नाम का इस्तेमाल नारीवाद को समझाने के लिए लिया था।


नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स एंगल आने पर माहौल गरमाया हुआ हैं तो दुरी तरफ एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बयानों से कहा में बनी हुई है। कंगना ने गुरुवार को अपनी बात रखने के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम का सहारा लिया। उन्होंने सनी लियोनी के नाम का इस्तेमाल नारीवाद को समझाने के लिए लिया था। कंगना के इस बयान पर अब सनी लियोनी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Kangana Ranaut

दरअसल कंगना रणौत ने उर्मिला मातोंडकर को जवाब देने और नारीवाद पर बोलते हुए ट्विटर पर लिखा था, 'उदारवादी ब्रिगेड ने एक बार एक जाने-माने लेखक की वर्चुअल लिंचिंग करके चुप करवा दिया था, जिन्होंने कहा था कि सनी लियोनी हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए। सनी को इंडस्ट्री और भारत ने एक कलाकार के तौर पर स्वीकार किया। अचानक फर्जी नारीवादियों को अश्लील स्टार होना अपमानजनक लगने लगा है।'

Kangana Ranaut

कंगना रणौत के इस ट्वीट का सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अप्रत्यक्ष तरीके से जवाब दिया है। सनी लियोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रणौत की बात का अप्रत्यक्ष रूप से जवाब दिया है। सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें साझा की हैं। 

Kangana Ranaut

एक तस्वीर में वह खुद नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में एक पंक्ति लिखी हुई है। इस पंक्ति में लिखा है, 'यह मजेदार है कि आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे ज्यादा होता है।' सोशल मीडिया पर सनी लियोनी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: अनुराग कश्यप ने कंगना रनौत पर कसा तंज, अभिनेत्री ने यूं दिया जवाब...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended