संजीवनी टुडे

सनी लियोनी की अजब प्रेम कहानी, पति डेनियल को पसंद नहीं था कि मैं किसी और आदमी के साथ एडल्ट फिल्मों में काम करूं

संजीवनी टुडे 21-10-2019 11:21:02

एक्ट्रेस सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने 20 अक्टूबर को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। डेनियल एक मशहूर गिटार वादक है।


नई दिल्ली । खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने 20 अक्टूबर को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। डेनियल एक मशहूर गिटार वादक और पोर्न स्टार है। 

यह खबर भी पढ़े:BB 13: सिद्धार्थ डे ने आरती पर किया भद्दा कमेंट, भाई कृष्णा ने कहा- शो में आया तो सलमान भाई के सामने...

sdfsdf

एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी ने खुलासा किया कि कैसे उन्हें डेनियल के लिए प्यार महसूस हुआ और उन्हें लगा कि अब डेनियल ही उनके सब कुछ हैं। सनी ने अपनी लव स्टोरी के बारें में बताया कि डेनियल और वह पहले ईमेल पर जुड़े। इसके बाद दोनों ने अपने फोन नम्बर का आदान-प्रदान किया। डेनियल ने उसके बाद डेट के लिए पुछने में वक्त नहीं लगाया। सनी ने कहा कि मैं हमारी पहली डेट पर लेट पहुंची थी, लेकिन एक जेंटलमैन की तरह डेनियल ने मेरा इंतज़ार किया। इसके बाद हमने बातें शुरू की और तब मेरा वायलिन वाला पल आया। सभी लोग गायब हो गए थे, सिर्फ वह और मैं थे। हमने 3 घंटों तक बिना रूके बातें की। मेरे लिए यह शानदार था। ऐसा लगता था कि मैं हमेशा से उसे जानती हूं।

sdfsdf

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि दोनों काफी समय तक लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे, इसके बावजूद दोनों का प्यार चरम पर था। मुझे याद है जब मैं ओमान में थी और इसी बीच बिना किसी खास मौके के डेनियल ने मुझे दुनिया के किसी और कोने से सीडी और फूल भेजे थे। मेरे पास कॉलिंग कार्ड्स का भरपूर कलेक्शन था क्योंकि हम इतनी सारी बातें करते थे। मैं प्यार में थी।

sdfsdf

उन्होंने आगे कहा, डेनियल मुझसे बहुत प्यार करते थे लेकिन उन्हें पसंद नहीं था कि मैं किसी और आदमी के साथ एडल्ट फिल्मों में काम करूं। इसलिए हमने साथ काम करना शुरू किया और फिर खुद की एक कंपनी शुरू की। सिर्फ खुशी में ही नहीं बल्कि हर जगह डेनियल ने मेरा साथ दिया है। 

sdfsdf

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended