संजीवनी टुडे

सनी लियोनी ने कहा मैं बहुत उत्साहित हूं, अब सलमान और अमिताभ के साथ आएगी नजर

संजीवनी टुडे 21-01-2018 19:36:20

Sunny Leone said Im very excited now Salman and Amitabh will come together

मुम्बई। गुरुवार 18 जनवरी को सनी लियोनी ने जानकारी दी है जिसमें  अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वे म्यूज़ियम की आंखों के सैम्पल लिए हुए हैं। सनी ने लिखा कि मैडम तुसाद संग्रहालय में खुद को देखने के लिए बहुत रोमांचित हूं।

यह भी पढ़े: कटरीना कैफ ने सीखा फाइटिंग चलाना, देखे वीडियो

SANI

बड़े सेलीब्रिटीज़ के मोम के पुतले लगाने के लिए फेमस मैडम तुसाद म्यूजियम में मधुबाला, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, माधुरी दीक्षित, नरेन्द्र मोदी जैसे हस्तियों के बेहतरीन पुतले लगे हैं। इसी लिस्ट में अब एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम भी जुड़ने वाला है।  सनी लियोनी का मोम का पुतला भी अब इस म्यूज़ियम में लगेगा और इसकी तैयारियों से सनी बहुत एक्साइटेड हैं।

SANI

सनी के फिगर का नाप लेने के लिए लंदन से टीम आई थी जिसने सनी के करीब 200 नाप लिए। इसके लिए सनी लियोनी के साथ उनके फैंस भी बहुत खुश हैं। मैडम तुसाद म्यूज़ियम में सनी के पुतला का लोकार्पण इस साल के अंत तक होगा।

यह भी पढ़े: गांव की लड़की ने शादी में सपना चौधरी से भी अच्छा किया डांस

MUST WATCH

सनी ने कहा वो इसे लेकर बहुत खुश है
अपना पुतला बनने की खुशी में सनी ने बताया कि मैं अपने पुतले के लिए मैडम तुसाद म्यूज़ियम की बहुत आभारी हूं। यह पहली बार था जब मैं इतने लंबे समय तक बैठी हूं। मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी जिसने इसे अनोखा और यादगार बनाया। मैं इस साल के आखिरी में अपने पुतले के लिए फैंस की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended