संजीवनी टुडे

करण को लेकर नर्वस हैं सनी देओल, कहा- बेटे को इन फिल्मों में बिल्कुल भी नहीं देखना चाहूंगा

संजीवनी टुडे 12-09-2019 08:01:06

सनी देओल इन दिनों अपने बेटे की पहली फिल्म पल पल दिल के पास को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन इसके साथ वह थोड़े नर्वस भी है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के एक्शन किंग अभिनेता सनी देओल इन दिनों अपने बेटे की पहली फिल्म पल पल दिल के पास को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन इसके साथ वह थोड़े नर्वस भी है। वह चाहते हैं कि उनका बेटा बिल्कुल भी रीमेक फिल्मों में काम ना करें। 

यह खबर भी पढ़े:फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का नया गाना 'गट गट' हुआ रिलीज, बन सकता है इस साल का पार्टी नंबर वन गाना

DFGDFG

सनी देओल ने कहा, “मैं अपने बेटे को रीमेक फिल्म में बिल्कुल भी नहीं देखना चाहूंगा। फिल्में ऐसे वक्त में बनाई गई थीं, जो आज के वक्त और माहौल से बिल्कुल अलग था। लोग आज भी मुझे उन किरदारों और फिल्मों के लिए याद करते हैं। लेकिन यदि उन्हीं फिल्मों का रीमेक किसी और ऐक्टर के साथ आज के माहौल में ढालकर बनाया जाएगा तो उससे न्याय कर पाना मुश्किल होगा।”

DFGDFG

सिर्फ फिल्मों के रीमेक ही नहीं बल्कि गानों के रीमिक्स को लेकर भी सनी यही सोचते हैं। उनका मानना है कि हर दशक का अपना एक म्यूजिक स्टाइल था। फिर चाहे वह 60 का दशक हो, 70 का या फिर 80 और 90 का दशक।

DFGDFG

फिल्म की बात करें तो  इसे सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया हैं। फिल्म से करण के साथ एक्ट्रेस सहर बांबा नजर आएगी। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended