संजीवनी टुडे

'कभी हां कभी ना' की रिलीज को 26 साल पूरे होने पर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने लिखा इमोशनल पोस्ट

संजीवनी टुडे 25-02-2020 21:45:52

सुचित्रा ने ट्विटर पर शाहरुख के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है। इस सेल्फी में सुचित्रा की बेटी भी नजर आ रही हैं। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया- मैंने अपने लंबे जीवन में बहुत कम फिल्में की हैं।


मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति की फिल्म 'कभी हां कभी ना' के रिलीज को 26 साल पूरे हो गए हैं। दिवंगत कुंदन शाह द्वारा निर्देशित 'कभी हां कभी ना' रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म शाहरुख खान की शुरुआती रिलीज में से एक थी, जो लोकप्रिय हुई। मंगलवार को फिल्म के रिलीज के 26 साल पूरे होने पर अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति इमोशनल हो गई और उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है।

सुचित्रा ने ट्विटर पर शाहरुख के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है। इस सेल्फी में सुचित्रा की बेटी भी नजर आ रही हैं। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट किया-'मैंने अपने लंबे जीवन में बहुत कम फिल्में की हैं। धन्य है इसका एक हिस्सा हूं, मैं सही समय पर सही जगह पर थी और इतने सालों बाद भी लोग मुझे अब भी 'अन्ना' के रूप में जानते हैं ...हंसते हुए चेहरे के साथ हंसती हुईं आंखें. #कभीहांकभीनाके26साल।'

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने दूसरा ट्वीट किया-'कभी हां कभी ना' के 26 साल और मेरे ट्विटर टाइमलाइन प्यार मिल रहा है। 

शाहरुख खान को फोटो में सुचित्रा और फिल्म निर्माता शेखर कपूर की बेटी कावेरी कपूर के साथ देखा जा सकता है। कभी हां कभी ना में नसीरुद्दीन शाह, सतीश शाह, आशुतोष गोवारिकर, रवि बसवानी और गोगा कपूर ने भी दिलचस्प भूमिकाओं में काम किया। इस फिल्म का निर्देशन 1994 में कुंदन शाह ने किया था और फिल्म का निर्माण विक्रम मेहरोत्रा ने किया था। फिल्म में शाहरुख खान, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और दीपक तिजोरी मुख्य भूमिका में थे।

यह खबर भी पढ़े: हिंसा पर भड़काऊ बयान देने की बजाए संयम बरतें नेतागण- अमित शाह

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस ने दिल्ली में भड़की हिंसा के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार को ठहराया जिम्मेदार

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended