संजीवनी टुडे

वेब सीरीज 'स्टेट ऑफ सीज 26/11' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर रिलीज

संजीवनी टुडे 26-02-2020 17:20:19

जी प्रीमियम की नई पेशकश स्टेट ऑफ सीज 26/11 का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर बुधवार को जारी हो गया है। यह वेब सीरीज जी5 पर प्रसारित होगा


मुंबई। जी प्रीमियम की नई पेशकश 'स्टेट ऑफ सीज 26/11' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर बुधवार को जारी हो गया है। यह वेब सीरीज जी5 पर प्रसारित होगा और इसमें 8 एपिसोड होंगे। इस वेब सीरीज में अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया, सिड मक्कर अहम भूमिका में नजर आएंगे। जी प्रीमियर ने इस वेब सीरीज का ट्रेलर ट्विटर पर शेयर किया है। 

यह वेब सीरीज मुंबई में हुए 26/11 की घटना पर आधारित है, जिसमें देश बहादुर कमांडो की अनकही कहानियों के बारे में दिखाया जायेगा। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे समुन्द्र के जरिये कुछ आतंकी मुंबई आते हैं और इस भयावह घटना को अंजाम देते हैं। ट्रेलर के बीच में लिखा आता है आतंक का कोई धर्म नहीं होता। इसके साथ ही ट्रेलर के अंत में देश के बहादुर जवान 'साहस की विजय' का नारा लगाते हैं। यह वेब सीरीज संदीप उन्नीथन की पुस्तक 'ब्लैक टोरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11' पर आधारित है। कॉन्टिलो पिक्चर्स के अभिमन्यु सिंह द्वारा निर्मित और मैथ्यू लेटविलेर द्वारा निर्देशित है। इस वेब सीरीज का प्रसारण  20 मार्च, 2020 से होगा।

यह खबर भी पढ़े: चिदंबरम ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना, कहा- हिंसा पुलिस की विफलता को दर्शाता है

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में हिंसा : मुख्यमंत्री केजरीवाल ने की सेना तैनाती की मांग

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended