संजीवनी टुडे

SSR CASE: ड्रग्स कनेक्शन पर रवीना का ट्वीट, कहा- सफाई का यह सही समय

संजीवनी टुडे 22-09-2020 17:02:45

बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले से जुड़े ड्रग्‍स केस की छानबीन कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड की अनेक अभिनेत्रियों से पूछताछ की तैयारी में है।


मुंबई। बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले से जुड़े ड्रग्‍स केस की छानबीन कर रही नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड की अनेक अभिनेत्रियों से पूछताछ की तैयारी में है। 

Raveena Tandon

एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने मीडिया को जानकारी दी कि एजेंसी दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ कर सकती है। वहीं, बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

टंडन ने ट्वीट करके बोला कि, ''सफाई का ये ठीक वक्त है।  युवा और आने वाले युवाओं को सहायता मिलेगी। यहां से प्रारंभ करें, पक्का तथा फिर सभी सेक्टर्स की जांच कीजिए। इसे जड़ से उखाड़कर समाप्त कर देवे। उन बड़े लोगों को भी सबक सिखाएं जो आंखें बंद करके लोगों को तबाह कर रहे हैं।''

जानकारी के मुताबिक, ड्रग्स केस की छानबीन कर रही एनसीबी की बड़े स्‍तर पर लोगों से पूछताछ जारी है। इसी क्रम में एनसीबी ने क्‍वान कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी सहित 4 लोगों को समन देकर पूछताछ हेतु बुलाया है।

Raveena Tandon

इससे पूर्व सुशांत की 'टैलेंट मैनेजर' जया साहा बीते सोमवार को भी एनसीबी के समक्ष पेश हुई थीं। एनसीबी ने एक्टर की पूर्व प्रबंधक श्रुति और जया को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने हेतु बोला था। एनसीबी के विशेष जांच दल के एक सदस्य के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के पश्चात 16 सितंबर को श्रुति से पूछताछ रोक दी गई थी। 

यह खबर भी पढ़े: ड्रग्स मामले में सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम, कंगना ने ट्वीट कर साधा निशाना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended